Bold Photos: स्कर्ट के ऊपर ये चीज पहनकर कैमरे के सामने बोल्ड पोज देने लगीं जॉर्जिया, फोटोज देख बॉयफ्रेंड अरबाज के छूट जाएंगे पसीने

Arbaaz Khan Girl Friend: अरबाज खान (Arbaaz Khan) की सुपरबोल्ड गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) अपने हुस्न का जादू ऐसा चलाती हैं कि उनकी फोटोज देखकर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो जाते हैं. खास बात है कि जॉर्जिया हर बार लिमिट को क्रॉस कर ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती हैं कि पहली फोटोज से लेटेस्ट तस्वीरें और भी ज्यादा बोल्ड होती हैं. वहीं अब अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने ब्रा को बिना पहने ऐसे कपड़े पहन लिए कि सब कुछ कैमरे में कैद हो गया. एक्ट्रेस ने जैसे ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की तो ये आग की तरह फैल गईं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 14 Aug 2022-5:47 pm,
1/5

इन तस्वीरों में जॉर्जिया व्हाइट कलर का क्रोशिया से बना ब्रालेट स्टाइल टॉप और उसके नीचे मिनी स्कर्ट पहनी हुई हैं. खास बात है कि एक्ट्रेस की ये स्कर्ट भी क्रोशिया से बनी हुई है.

 

2/5

जॉर्जिया ने इस रिवीलिंग आउटफिट को पहनकर कैमरे के सामने कभी लेटकर तो कभी बैठकर ऐसे-ऐसे पोज दिए कि देखने वालों के होश उड़ गए. तस्वीरों को देखने पर साफ लग रहा है कि जॉर्जिया इन पोज को खिंचवाने में बिल्कुल भी hesitate नहीं.

 

3/5

इस फोटोशूट में एक्ट्रेस का ये ब्रालेट स्टाइल टॉप इतना ज्यादा रिवीलिंग है कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है. इसके साथ ही ऐसा लग रहा है कि जॉर्जिया इस ब्रालेट स्टाइल टॉप को पहनने से पहले ब्रा पहनना भूल गईं.

 

4/5

अपने लुक को पूरा करने के लिए जॉर्जिया ने बालों को ओपन किया हुआ है. इसके साथ ही सुर्ख रेड कलर की लिपस्टिक और लाइट मेकअप उनके लुक में और भी चार चांद लगा रहा है.

 

5/5

जॉर्जिया ने इन तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने जैसे ही ये तस्वीरें शेयर की तो फैंस उस पर कमेंट करने लगे. आपको बता दें, जॉर्जिया और अरबाज खान के बीच उम्र का फासला काफी ज्यादा है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link