Anshula Kapoor Photos: बॉयफ्रेंड रोहन ठक्कर के साथ अर्जुन कपूर की बहन अंशुला एन्जॉय कर रहीं वकेशन, रोमांटिक फोटोज ने मचाया तहलका

Anshula Kapoor Vacation Photos: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) लगातार सोशल मीडिया पर अपने वकेशन की फोटोज शेयर कर रही हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड रोहन ठक्कर के साथ नजर आ रही हैं. रोहन ठक्कर के साथ अंशुला की रोमांटिक वकेशन की फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं. इन फोटोज को अंशुला ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और ये देखते ही देखते वायरल हो गईं.

शिप्रा सक्सेना Tue, 28 Mar 2023-8:40 pm,
1/5

मालदीव में हैं अंशुला

लेटेस्ट फोटोज में अंशुला (Anshula Kapoor) बीच पर नजर आ रही हैं. इन फोटोज को देखकर लगता है कि अंशुला मालदीव में हैं और वहीं से लगातार एक के बाद एक रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर रही हैं. ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

2/5

क्यूट लग रहे एक साथ

अब जरा अंशुला की इस फोटो को देखिए. इसमें अंशुला रोहन ठक्कर पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं. फोटो में दोनों के चेहरे पर स्माइल है और दोनों कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही दोनों काफी क्यूट भी लग रहे हैं.

3/5

बिकिनी में आईं नजर

अब जरा अंशुला की इस फोटो को देखिए. इसमें वो बिकिनी में पूल के अंदर नजर आ रही हैं. इस पूल की फोटो में अंशुला पाउट करती हुई नजर आ रही है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का गॉगल्स लगाया हुआ है.

4/5

वनपीस में ढाया कहर

इस फोटो में अंशुला ब्लैक कलर का वनपीस पहने हुई हैं. इस वनपीस में अंशुला काफी ग्लैमरस लग रही हैं.  इसके साथ ही फोटो के पीछे का बैकग्राउंड भी काफी अच्छा लग रहा है. 

 

5/5

रोहन संग हुईं कोजी

इससे पहले अंशुला ने बॉयफ्रेंड रोहन ठक्कर के साथ पानी के अंदर खड़े होकर फोटो शेयर की थी. इस फोटो में दोनों कोजी नजर आए. इस फोटो को शेयर कर अंशुला ने हार्ट वाला आइकन शेयर किया था.इस फोटो को शेयर करते ही फैंस और सेलेब्स अंशुला की फोटो पर प्यार बरसाने लगे.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link