Pakistani Actress: सुरमई आंखों वाली ये एक्‍ट्रेस PAK में की जाती है सबसे ज्‍यादा फॉलो, खूबसूरती में खो जाएंगे

Pakistani Actress: बॉलीवुड की ही तरह पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस भी काफी पॉपुलर हैं. खासतौर पर अपनी खूबसूरती के लिए. उनकी पॉपुलैरिटी सिर्फ पाकिस्तान तक ही सीमित नहीं है बल्कि भारत में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. ऐसे में आज हम आपको पाकिस्तानी की सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली एक्ट्रेस से मिलवाते हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 26 Jul 2022-5:01 pm,
1/6

वैसे तो आपने एक से बढ़कर एक खूबसूरत पाकिस्तानी एक्ट्रेस देखी होंगी. लेकिन आएजा खान की बात कुछ और ही है. आएजा पाकिस्तानी की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं.

 

2/6

आएजा खान का टीवी शो 'मेरे पास तुम हो' बेहद पॉपुलर हुआ था. आपको बता दें कि उन्होंने सिर्फ 18 साल की उम्र से पाकिस्तानी टीवी सीरियल में काम करना शुरू कर दिया था.

 

3/6

आजया खान एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती की वजह से भी चर्चा में रहती हैं. उनकी खूबसूरती के करोड़ों चाहने वाले हैं. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर आएजा के 12 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इस लिहाज से आएजा पाकिस्तान की सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलिब्रिटी हैं. 

 

4/6

आएजा का इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत और स्टाइलिस्ट तस्वीरों से भरा हुआ है. फैंस को भी उनका बिंदास अंदाज पसंद आता है. आएजा के अलावा पाकिस्ताी एक्ट्रेस माहिरा खान के भी काफी फैन हैं. इंस्टाग्राम पर माहिरा के 9.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 

 

5/6

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आएजा खान की नेट वर्थ 9 मिलियन डॉलर है. वो अब तक कई हिट पाकिस्तानी टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. आएजा खान 31 साल की हैं और उनके दो बच्चे हैं. हालांकि उन्हें देखकर ये अंदाजा लगाना मुश्किल है कि वो दो बच्चों की मां हैं. अभी भी उनकी फिटनेस काबिले तारीफ है. 

 

6/6

आएजा खान के पति का नाम दानिश तैमूर है. वो भी पैशे से एक एक्टर हैं. दानिश अब तक कई पाकिस्तानी टीवी सीरीज में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं. दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत है. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link