Aishwarya Rai Relationships: बच्चन परिवार की बहू बनने से पहले ऐश्वर्या का इन मर्दों पर आ चुका है दिल, चौंकाने वाला है एक का नाम!

Aishwarya Rai Bachchan Boyfriends List: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बहू, ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) आज हैपिली मैरीड हैं लेकिन अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ सात फेरे लेने से पहले भी विश्व सुंदरी के कई बॉयफ्रेंड्स रह चुके हैं. सलमान खान (Salman Khan) और विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के नाम शायद आप जानते होंगे, लेकिन इनके अलावा भी नाम है, जिसके बारे में जानकर आप चौंक सकते हैं..

अनन्या श्रीवास्तव Mon, 31 Oct 2022-9:08 pm,
1/5

ऐश्वर्या राय बच्चन इंडस्ट्री के सबसे बड़े और पसंदीदा फिल्म परिवारों में से एक, बच्चन परिवार की बहू हैं. ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं और शादी के इतने सालों बाद तक भी दोनों को लेकर कोई गलत खबर नहीं आई है. 

2/5

ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन के साथ 2007 में सात फेरे ले लिए थे और आज दोनों की एक प्यारी बेटी, आराध्या भी है. 

3/5

यह शायद आपको पता होगा कि ऐश्वर्या ने एक्टर विवेक ओबेरॉय को डेट किया है. ऐसा कहा जाता है कि विवेक और ऐश 'क्यों हो गया ना' फिल्म के सेट पर एक दूसरे के करीब आए थे लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका. 

4/5

आप यह नाम जानकर चौंक सकते हैं. ऐश्वर्या अपने मॉडलिंग के दिनों में राजीव मूलचंदानी नाम के एक मॉडल को डेट करती थीं, जिनके साथ ऐश्वर्या ने कई फोटोशूट भी किए थे. एक रुमर यह भी था कि ऐश्वर्या और मनीषा कोइराला के बीच राजीव को लेकर काफी लड़ाई भी हुई थी. 

5/5

ऐश्वर्या राय के सबसे पोपुलर एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान रहे हैं. सलमान और ऐश की स्टोरी 'हम दिल दे चुके सनम' के सेट पर शुरू हुई थी और ऐश के माता-पिता को उनका रिश्ता मंजूर नहीं था लेकिन फिर भी ऐश्वर्या ने रिश्ता जारी रखा. कहा जाता है कि क्योंकि सलमान ऐश के साथ मार-पीट पर उतर आते थे, दोनों अलग हो गए थे. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link