Bahubali Maa Sivagami: शादी से पहले उड़ी थीं `बाहुबली` की मां शिवगामी की प्रेग्नेंसी की खबरें, शादीशुदा मर्द को किया था डेट!

Ramya Krishnan Pregnant Before Wedding: `बाहुबली` फिल्म में शिवगामी (Devsena) का रोल निभाने वाली `बाहुबली` की मां राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) ने फिल्म में अपने किरदार से जान फूंक दी थी. इस फिल्म में राम्या ने ना केवल अपनी एक्टिंग का लोह मनावाया बल्कि फिल्म में उनके डायलॉग भी बेहतरीन थे. लेकिन क्या आपको पता है फिल्म में शिवगामी का रोल निभाने वाली राम्या की पर्सनल जिंदगी काफी विवादों से भरी हुई है. यहां तक कि सिनेमाजगत में उनका डायरेक्टर के एस रविकुमार संग अफेयर और उससे जुड़ा विवाद किसी ने छिपा नहीं है. खबर तो ये भी है कि राम्या प्रेग्नेंट भी हो गई थीं.

शिप्रा सक्सेना Mon, 06 Mar 2023-6:07 pm,
1/5

तीन दशक से कर रहीं इंडस्ट्री में राज

'बाहुबली' की मां राम्या कृष्णन सिनेमाजगत में करीबन 3 दशक से काम कर रही हैं. इन्होंने अब तक कई सारी फिल्मों में काम किया है. लेकिन साउथ की कई फिल्मों के अलावा 'बाहुबली' फिल्म के लिए भी उन्हें जाना जाता है. इस फिल्म से पहले ही राम्या का नाता कई विवादों से जुड़ा हुआ है.

 

2/5

रविकुमार को करने लगी थीं डेट

राम्या ने फिल्म डायरेक्टर के एस रविकुमार के साथ कई फिल्मों में बैक टू बैक काम किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन फिल्मों में रविकुमार के साथ काम करते हुए दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे. यहां तक कि एक दूसरे को डेट भी करने लगे थे. खास बात है कि रविकुमार पहले से ही शादीशुदा थे.

3/5

शादीशुदा थे डायरेक्टर

कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि शादीशुदा डायरेक्टर के प्यार में वो इतनी ज्यादा डूब गई थी किं वो बिना शादी के ही प्रेग्नेंट हो गई थीं. 

 

4/5

अबॉर्शन की उड़ीं खबरें

इन खबरों की वजह से रविकुमार और उनकी पत्नी के रिश्ते में कड़वाहट आने लगी थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों में से कोई भी बच्चा नहीं चाहता था. कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि एक्ट्रेस ने अबॉर्शन के लिए करीबन 75 लाख रुपये मांगे थे. हालांकि रिश्ते और अबॉर्शन के मामले में जब दोनों ने सवाल किया गया तो उन्होंने खबरों को गलत बताया. 

 

5/5

इनसे की शादी

इसके बाद राम्या ने फिल्म मेकर कृष्णा वापसी से 2003 में शादी कर ली थी. दोनों का एक बेटा है जिसका नाम रित्विक है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link