40 की उम्र में Sidharth Shukla तो 42 साल में Sonali Phogat ने दुनिया को कहा अलविदा, आज हमारे बीच नहीं हैं Bigg Boss के ये कंटेस्टेंट

Bigg Boss Contestants Who Lost Their Life: बिग बॉस कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट की मौत की खबर जैसे ही आई हर कोई दंग रह गया. मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है. वहीं सोनाली से पहले बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट दुनिया को अलविदा कह चुके हैं जिनमें से निधन के वक्त एक की उम्र तो महज 24 साल ही थी.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 23 Aug 2022-2:23 pm,
1/5

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट बिग बॉस 14 में नजर आई थीं और उन्होंने इस सीजन में काफी सुर्खियां बटोरी. यूं तो बिग बॉस में आने से पहले ही सोनाली  सोशल मीडिया स्टार बन चुकी थी लेकिन इस शो ने उन्हें खास पहचान दी. आज सोनाली इस दुनिया में नहीं हैं. हार्ट अटैक के चलते 42 साल की उम्र में सोनाली का निधन बताया जा रहा है. (फोटो- सोशल मीडिया)

2/5

Sidharth shukla: पिछले साल 2 सितंबर को इन मनहूस खबर ने भी हर किसी को हिलाकर रख दिया था. सिद्धार्थ शुक्ला जो पूरी तरह फिट थे 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से चल बसे. ये खबर काफी शॉकिंग थी जिसे हर किसी ने हिलाकर रख दिया था. (फोटो- सोशल मीडिया)

3/5

Pratyusha Banerjee: बालिका वधू फेम प्रत्यूषा बैनर्जी ने भी कम उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया था. उन्होंने खुदकुशी की थी और इस खबर ने हर किसी को हिलाकर रख दिया था. प्रत्यूषा की मौत को 5 साल हो चुके हैं. 2016 में उनका निधन हुआ था. (फोटो- सोशल मीडिया)

4/5

Jed gudi : जेड गुडी वहीं हैं जिन्होंने बिग ब्रदर में शिल्पा शेट्टी पर नस्लीय टिप्पणी की थी. लेकिन इस वाक्ये के बाद जेड ने इंडिया के बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था. हालांकि वो शो की विनर नहीं बनीं लेकिन काफी चर्चा में जरूर नहीं. आज जेड दुनिया में नहीं हैं. कैंसर की वजह से 27 साल की उम्र में ही उनका निधन हो गया था. (फोटो- सोशल मीडिया) 

5/5

Swami om: बिग बॉस के घर के सभी विवादित कंटेस्टेंट की बात हो तो स्वामी ओम का नाम जरूर आएगा. अपनी उलूल-जुलूल हरकतों के चलते स्वामी जी काफी चर्चा में रहे थे. वहीं शो में उन्हें सलमान खान से भी खूब सुनने को मिली था. (फोटो- सोशल मीडिया)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link