Crime Thriller Web Series: OTT पर मौजूद हैं ये 5 बेस्ट क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज और फिल्में, खड़े कर देगी रोंगटे

Crime Thrillers in OTT: ओटीटी का क्रेज दिन पर दिन लोगों को सिर चढ़कर बोल रहा है. ये वेब सीरीज ना केवल दर्शकों को घर बैठे जबरदस्त एंटरटेन करती हैं बल्कि आपको एक ही जगह पर हर जॉनर की सीरीज भी देख सकते हैं. अगर आफ नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और हॉटस्टार पर रोमांचक और क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज (Crime Thrillers in OTT) और फिल्मों की तलाश कर रहे हैं तो ये आपके लिए बेस्ट हैं.

शिप्रा सक्सेना Thu, 30 Mar 2023-10:04 pm,
1/5

तलवार

आरुषि हत्याकांड का काफी पॉपुलर हुआ था. इस मर्डर मिस्ट्री को लेकर 'तलवार' फिल्म बनी थी. इसमें दिवंगत एक्टर इरफान खान लीड रोल में थे. इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

2/5

नो वन किल्ड जेसिका

आरुषि के अलावा जेसिका हत्याकांड पर भी एक फिल्म बनी थी. इस फिल्म का नाम 'नो वन किल्ड जेसिका' है. इस फिल्म में आपको रोमांच और क्राइम थ्रिलर  भरपूर मिलेगा. इसमें रानी मुखर्जी के अलावा विद्या बालन लीड रोल में है. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

3/5

रुस्तम

अक्षय कुमार की फिल्म 'रुस्तम' को आप कैसे भूल सकते हैं. इस फिल्म की कहानी हत्या से जुड़ी है. इसमें एक नेवी अधिकारी को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया जाता है. इस हत्या की गुत्थी सुलझाना और इसके पीछे के रहस्य का पता लगाना फिल्म को रोमांस से भर देता है. इसे आप जी 5 पर देख सकते हैं.

4/5

बैंडिट क्वीन

इसके अलावा आप फूलन देवी के खौफ और उसकी कहानी को कहने के अंदाज के चलते 'बैंडिट क्वीन' फिल्म काफी फेमस हुई थी. इस फिल्म को आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

 

5/5

शूट आउट एट लोखंडवाला

अगर आप गुंडों और गैंगवार वाली फिल्म देखना पसंद करते हैं तो आपके लिए 'शूट आउट एट लोखंडवाला' फिल्म बेस्ट है. इसमें रियल घटना को दर्शाया गया है. ये फिल्म आप डिज्नी हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link