Actress TV Debut: फिल्मों की दुनिया में दिखाया कमाल, छोटे पर्दे पर आते ही फुस्स हुआ इन एक्ट्रेस का जादू

Bollywood Actress TV Debut: टीवी की दुनिया के ऐसे कई कलाकार हैं जो लगातार बॉलीवुड पर अपना हाथ आजमाने की कोशिश कर रहे हैं. जहां मृणाल ठाकुर, यामी गौतम और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जैसे सितारे बड़े पर्दे पर हिट साबित हुए तो वहीं कुछ सितारे फ्लॉप भी रहे. कुछ इसी तरह बॉलीवुड की भी कुछ हसीनाएं ऐसी हैं, जिन्होंने टीवी पर अपनी किस्मत आजमाने की कोशिश की लेकिन बड़े पर्दे पर जिस तरह उनकी फिल्में हिट रहीं, उस तरह वह टीवी पर अपना जादू चलाने में नाकाम रहीं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 28 Aug 2022-11:34 am,
1/5

'मैंने प्यार किया' से रातों-रात सुपरस्टार बनने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री टीवी सीरियल 'लौट आओ तृषा' में नजर आई थीं, लेकिन उनका यह शो छोटे पर्दे पर बुरी तरह से फ्लॉप हुआ था.

 

2/5

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भी छोटे पर्दे पर अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं. वह 'करिश्मा: द मिरेकल्स ऑफ डेस्टिनी' में नजर आई थीं. लेकिन टीवी पर उनका डेब्यू निराशाजनक रहा था.

 

3/5

रवीना टंडन ने भी टीवी इंडस्ट्री में हाथ आजमाने की कोशिश की थी. वह सीरियल 'साहब, बीवी और गुलाम' में नजर आई थीं, लेकिन उनका यह शो लोगों को खास पसंद नहीं आया था.

 

4/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव ने सीरियल 'मेरी आवाज ही पहचान है' से टीवी पर कदम रखा था. लेकिन 2016 में शुरु हुआ यह शो चार महीने बाद ही बंद हो गया था.

 

5/5

'हम साथ साथ हैं' जैसी हिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं सोनाली बेंद्रे एकता कपूर के शो 'अजीब दास्तां है ये' में नजर आई थीं. लेकिन दर्शकों को यह सीरियल कुछ खास पसंद नहीं आया था, जिसके बाद इसे पांच महीने के अंदर ही बंद कर दिया गया था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link