तारक मेहता... शो छोड़ अब ये काम करने लगा है टप्पू, 9 साल तक किया था काम

`तारक मेहता का उल्टा चश्मा` (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में जेठालाल के बेटे बने टप्पू यानी कि भव्य गांधी (Bhavya Gandhi) को लोगों ने खूब पसंद किया था, लेकिन भव्य ने शो को नौ साल अलविदा कह दिया और आगे बढ़ गए.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 20 Jun 2021-6:34 pm,
1/5

भव्य का निराला अंदाज

टीवी के फेमस कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में कभी टप्पू का किरदार निभाने वाले भव्य गांधी को भला आज कौन नहीं जानता. पुराने टप्पू उर्फ भव्य (Bhavya Gandhi) का फूंक मारकर बाल उड़ाना आज भी लोगों को याद है. आज हम आपको भव्य गांधी के बारे में कुछ ऐसी बातें बताएंगे जो शायद आपको पता न हो. (Pic Credit: Bhavya Gandhi Instagram)

2/5

काम से ऊबा मन

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अगर कोई मशहूर हुआ है तो वह पूरी टप्पू सेना है. भव्य गांधी (Bhavya Gandhi) ने पूरे 8 साल तक टप्पू बनकर दर्शकों का मनोरंजन किया. उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता है, लेकिन 9 साल बाद एक्टर का टीवी से मन ऊब गया. (Pic Credit: Bhavya Gandhi Instagram)

3/5

गुजराती फिल्मों में काम करने का बनाया मन

भव्य का ये फैसला उनके फैंस के लिए चौंकाने वाला था. टप्पू उर्फ भव्य (Bhavya Gandhi) और इन्होंने फिल्में करने का प्लान किया. शो को अलविदा करने का फैसला टप्पू ने जब किया तो फैन्स नाराज तो हुए, लेकिन जब उन्होंने गुजराती फिल्मों में आने की घोषणा की तो उनके सभी के लिए यह सरप्राइज से कम नहीं था.  (Pic Credit: Bhavya Gandhi Instagram)

4/5

भव्य की फिल्मों को मिला अच्छा रिस्पॉन्स

भव्य (Bhavya Gandhi Movies) ने 'पप्पा तामने नहीं समझाय' और 'बाऊ न विचार' जैसी फिल्मों में काम किया है. दोनों ही फिल्मों को गुजरात में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला.  (Pic Credit: Bhavya Gandhi Instagram)

5/5

नहीं चला सीरियल

वैसे 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के बाद भव्य गांधी (Bhavya Gandhi) ने पिछले साल सीरियल 'शादी के सियापे' के जरिए छोटे पर्दे पर वापसी की थी, लेकिन न तो उस सीरियल को ज्यादा पसंद किया गया और न ही भव्य के किरदार को. भव्य इस समय अपना पूरा ध्यान गुजराती फिल्मों की तरफ लगा रहे हैं. (Pic Credit: Bhavya Gandhi Instagram)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link