Bold Look: ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनकर भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने दिए इतने बोल्ड पोज, धड़क उठे फैंस के दिल!

Hot Look: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपने डांस के अलावा स्टाइल से ग्लैमर का ऐसा तड़का लगाती हैं कि देखने वाले उनके हुस्न की तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पाते. इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि मोनालिसा के चाहने वाले कितने ज्यादा हैं. जिसका गवाह एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम और उसके लगातार फॉलोअर्स की बढ़ती संख्या है. वहीं अब बला की खूबसूरत और हॉटनेस का तड़का लगाने वाली मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर ब्लैक लेदर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने इतने कातिलाना पोज दिए कि तस्वीरें हर तरफ तहलका मचा रही हैं. देखिए मोनालिसा की लेटेस्ट फोटोज जिसमें वो कैमरे के सामने ऐसे-ऐसे पोज दे रहीं कि फोटोज बवाल मचा रही हैं.

शिप्रा सक्सेना Fri, 25 Nov 2022-5:16 pm,
1/5

इन तस्वीरों में मोनालिसा ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर लेदर की ड्रेस पहनकर कैमरे पर अपने हुस्न का जलवा दिखाती हुई नजर आ रही हैं. 

2/5

मोनालिसा ने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है जिसकी वजह से वो उनके लुक को और भी ज्यादा बोल्ड बना रहा है. इतना ही नहीं इस रिवीलिंग ड्रेस में एक्ट्रेस अपने हुस्न को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं.

3/5

इन बोल्ड और रिवीलिंग ड्रेस में मोनालिसा ना केवल अपना फिगर फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं बल्कि इतने ज्यादा बोल्ड पोज भी दिए कि फोटोज चर्चा में आ गईं.

4/5

मोनालिसा इस ड्रेस को पहनकर क्रिएयटर रिवोल्यूशन नाइट में गई थीं. जहां की फोटोज खुद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की. इन तस्वीरों को मोनालिसा ने जैसे ही शेयर किया तो फैंस कमेंट सेक्शन में फायर वाला आइकन शेयर करने लगे.

5/5

फोटोज में अपने लुक को पूरा करने के लिए मोनालिसा ओपन हेयर के साथ,लाइट मेकअप और सुर्ख रेड कलर की लिपस्टिक लगाए नजर आईं. इससे पहले भी मोनालिसा कई बार बोल्ड फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया पर आग लगा चुकी हैं. इन तस्वीरों में मोनालिसा की अदाएं देखने लायक हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link