Rani Chatterjee: अब तक 465 फिल्मों में दुल्हन बन चुकी हैं रानी! सालों से कर रहीं इंडस्ट्री पर राज

Rani Chatterjee Movies: अगर भोजपुरी की पॉपुलर एक्ट्रेस की बात हो तो रानी चैटर्जी का नाम उस लिस्ट में जरूर आता है. उन्हें भोजपुरी सिनेमा की रानी ही कहा जा सकता है जो यहां सालों से राज कर रही हैं और दर्शकों के दिलो में छाई रहती हैं. वहीं क्या आप जानते हैं कि रानी अब तक 465 बार फिल्मों में दुल्हन बन चुकी हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 10 Sep 2022-4:09 pm,
1/5

रानी चैटर्जी भोजपुरी सिनेमा में क्या अहमियत और हैसियत रखती हैं वो किसी को बताने की जरूरत नहीं है. रानी को इंडस्ट्री में एक लंबा अरसा हो चुका है और इसके बावजूद उनका जलवा आज भी बरकरार है. आज भी उनकी फिल्मों को उतना ही प्यार मिल रहा है जितना पहले मिलता था. (फोटो – सोशल मीडिया)  

2/5

लेकिन क्या आप जानते है कि अब तक रानी 465 भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं और खास बात ये है कि इस सभी फिल्मों में उन्होंने दुल्हन का किरदार जरूर निभाया है. एक पोस्ट शेयर कर खुद रानी ने ये जानकारी दी है. उन्होंने लिखा- 465 फिल्मों का आंकड़ा पार होते ही दुल्हन बनने का आंकड़ा भी 465 तक पहुंच गया है. (फोटो – सोशल मीडिया)  

3/5

जल्द ही रानी चैटर्जी ‘गैंग्स्टर ऑफ बिहार’ फिल्म में नजर आने वाली हैं. जिसमें भी वो दुल्हन का किरदार निभाएंगीं. फिल्म शूट के दौरान की एक तस्वीर भी वो शेयर कर चुकी हैं तो साथ ही वीडियो शेयर कर उन्होंने फिल्म से जुड़ी खास जानकारी भी दी थी. (फोटो – सोशल मीडिया) 

4/5

रानी चैटर्जी भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं. उनकी पॉपुलैरिटी का ही आलम है कि आज भी वो एक फिल्म के लिए 8-10 लाख रुपये चार्ज करती हैं. रानी की तगड़ी फैन फोलोइंग है वो अब ओटीटी की दुनिया में भी कदम रख चुकी हैं. (फोटो – सोशल मीडिया) 

5/5

रानी चैटर्जी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्म दी है और उनकी जोड़ी बड़े-बड़े सुपरस्टार के साथ खूब जमी. वो भोजपुरी सिनेमा के हर बड़े स्टार के साथ काम कर चुकी हैं. सोशल मीडिया पर रानी को 1.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link