किसी और की गलती का Bhumika Chawla ने भुगता खामियाजा, रातों रात दो बड़ी फिल्मों से कर दिया गया था बाहर!

Bhumika Chawla Career: भूमिका चावला जिन्होंने बॉलीवुड में सुपरहिट फिल्म देकर अपने करियर का आगाज किया था तब एक्ट्रेस को लगा था कि इससे उनके करियर को बड़ा फायदा होगा लेकिन हुआ इससे उलट ही. हाल ही में एक इंटरव्यू में भूमिका ने अपने करियर पर कई बड़े खुलासे किए.

पूजा चौधरी Wed, 26 Apr 2023-7:28 pm,
1/5

सलमान खान के साथ किया था डेब्यू

सलमान खान के साथ करियर का आगाज करने का सपना भला किसका नहीं होता. ये मौका कई खूबसूरत चेहरों को मिला भी जिनमें से एक रहीं भूमिका चावला. जिन्होंने 2 दशक पहले सलमान खान के साथ तेरे नाम फिल्म में लीड रोल निभाया और निर्जरा बनकर राधे ही नहीं हर किसी के दिल पर छा गईं.

2/5

करियर को फिर भी नहीं मिली रफ्तार

फिल्म जबरदस्त हिट रही. इस फिल्म सलमान खान के डूबते करियर को फिर से एक नई उड़ान दे दी. वहीं भूमिका को लेकर भी लोगों को लगा था कि अब उन्हें रोकने वाला कोई नहीं लेकिन हुआ इससे उलट ही. इतनी शानदार फिल्म में काम करने के बाद भी भूमिका का करियर कुछ खास नहीं रहा.   

3/5

मुन्ना भाई एमबीबीएस से हो गई थीं बाहर

हाल ही में भूमिका चावला ने एक इंटरव्यू में अपने करियर पर बात की और कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए. उन्होंने रिवील किया किस तरह उन्हें दो बड़ी फिल्मों से रातों रात बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. ये फिल्म थीं मुन्ना भाई एमबीबीएस और जब वी मेट.

4/5

जब वी मेट भी हाथ से निकलीं

भूमिका के मुताबिक ये दोनों ही फिल्में पहले उन्हें ही ऑफर हुई थी. मुन्ना भाई के लिए उन्हें सेलेक्ट कर लिया गया था लेकिन फिर किसी और को साइन कर लिया गया. सालों बाद जब राजकुमार हिरानी से भूमिका की मुलाकात हुई तो पता चला कि किसी और की गलती के चलते उन्हें फिल्म से बाहर किया गया था.

5/5

दो फिल्में जाने से हुआ करियर को नुकसान

वहीं जब वी मेट के लिए पहले बॉबी देओल और भूमिका चावला की जोड़ी बनाई गई थी. लेकिन फिर बॉबी की जगह शाहिद और भूमिका को चुना गया. फिर भूमिका को रिप्लेस कर आएशा टाकिया और फाइनली करीना कपूर फिल्म की गीत बनी. भूमिका के मुताबिक अगर ये दो फिल्में उनके हाथ से नहीं निकली होती तो उनका करियर कुछ और ही होता.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link