इस तारीख से शुरू हो रहा है Bigg Boss 16! Shivin Narang से लेकर Vivian Dsena तक, ये कन्टेस्टन्ट्स हो गए हैं फाइनल

Bigg Boss 16 Date and Contestants: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) जल्द शुरू होने वाला है और इसको लेकर खबरें आने लगी हैं. सलमान खान (Salman Khan) इस शो को होस्ट करने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसे गोवा में शूट किया जा रहा है और 2 अक्टूबर, 2022 से प्रिमियर किया जा सकता है. शिविन नारंग (Shivin Narang) से लेकर वीवियन डीसेना (Vivian Dsena) तक, जानिए अब तक कौन से वो कन्टेस्टन्ट्स हैं, जिन्होंने शो में आने के लिए मंजूरी दे दी है. आपको बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और भाभी चारु असोपा (Charu Asopa) को भी शो के लिए अप्रोच किया गया है. आइए बिग बॉस 16 के कन्फर्म्ड कन्टेस्टन्ट्स की लिस्ट पर एक नजर डालते हैं..

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 25 Aug 2022-1:18 pm,
1/6

शिविन नारंग: टीवी एक्टर शिविन नारंग, जो 'सुनाही सी एक लड़की', 'नवरंगी रे', 'एक वीर की अरदास वीरा' और 'क्या हुआ तेरा वादा' जैसे शोज में अहम भूमिका निभा चुके हैं, बिग बॉस 16 में नजर आने वाले हैं. दिल्ली में जन्मे शिविन नारंग टीवी दुनिया का एक जाना-माना चेहरा हैं. 

2/6

कनिका मान: कनिका भी भारतीय टीवी सीरीअल्स में काम करती हैं और इनको सबसे ज्यादा पहचान और पॉपुलैरिटी, जी टीवी के 'गुड्डन तुमसे न हो पाएगा' में अपने किरदार 'गुड्डान' के लिए मिली है. कनिका हरियाणा की हैं. 

3/6

फैजल शेख: मुंबई के रहने वाले, फैजल शेख एक बेहद पॉपुलर टिकटॉक (TikTok) स्टार हैं जिनके सोशल मीडिया पर 24 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. फैजल को कई म्यूजिक वीडियोज और बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा जा चुका है. 

4/6

ट्विंकल कपूर: 17 साल की उम्र में ट्विंकल कपूर ने 'लव स्टोरी 2050' फिल्म में डेब्यू किया था और तब से, उन्हें कई सारी फिल्मों में देखा जा चुका है. ट्विंकल को बिग बॉस 16 में देखने के लिए फैन्स काफी उत्सुक हैं. 

5/6

वीवियन डीसेना: वीवियन डीसेना को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. 'मधुबाला एक इश्क एक जुनून', 'प्यार की ये एक कहानी' और 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' जैसे शोज में मुख्य भूमिका निभा चुके वीवियन की काफी फैन फॉलोइंग है. 

6/6

फर्मानी नाज: पेशे से एक गायिका, फर्मानी ने हाल ही में, कुछ सालों में काफी पॉपुलैरिटी पाई है और उनकी आवाज काफी अलग है और फैन्स काफी पसंद भी करते हैं. नाज को अपने एल्बम्स और सिंगल्स के लिए कई अवॉर्ड्स भी मिले हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link