Bigg Boss: हाथ उठाने के बाद बिग बॉस ने इन्हें दिखाया बाहर का रास्ता, किया खुद का ही बेड़ागर्क

Bigg Boss Contestants Eviction: `बिग बॉस` के हर सीजन में कुछ ना कुछ ऐसा देखने को मिलता है कि फैंस काफी हैरान रह जाते हैं. इस घर में दोस्ती और दुश्मनी की कहानी भरपूर मात्रा में देखने को मिलती है. कभी-कभी दुश्मनी निभाते-निभाते ये कंटेस्टेंट अपनी हदें पार कर जाते हैं और हाथ उठाने की गलती कर बैठते हैं. लिहाजा बिग बॉस ने बड़ा कदम उठाते हुए उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया है. हाल ही में खबर सामने आई है कि अर्चना गौतम को भी बिग बॉस ने घर से बाहर का रास्ता दिखाया है. तो चलिए एक नजर डालते हैं उन सितारों पर, जिन्हें हिंसक होने के कारण बाहर का रास्ता दिखाया गया.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 09 Nov 2022-7:51 pm,
1/5

मधुरिमा तुली ने बिग बॉस 13 में एक्स बॉयफ्रेंड विशाल सिंह के साथ हाथापाई की थी. एक्ट्रेस ने विशाल की पैन से पिटाई की थी, जिसके बाद बिग बॉस ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया था. 

2/5

विकास गुप्ता को बिग बॉस 14 से हिंसक होने के लिए बाहर निकाला गया था. दरअसल, अर्शी ने विकास की मम्मी पर टिप्पणी की थी, जिसके बाद विकास ने उन्हें पूल में धक्का दे दिया था.

 

3/5

प्रियांक शर्मा ने बिग बॉस 11 में मौजूदगी दर्ज कराई थी. लेकिन आकाश ददलानी संग हिंसक होने के कारण प्रियांक शर्मा को शो से बाहर निकाल दिया गया था. 

4/5

बिग बॉस 15 में टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान उमर रियाज, प्रतीक सहजपाल से भिड़ गए थे. उमर ने प्रतीक को धक्का दिया था, जिसपर नाराजगी जाहिर करते हुए सलमान खान ने उन्हें शो से बाहर कर दिया था.

5/5

अर्चना गौतम और शिव ठाकरे की लड़ाई हो गई थी. बताया जा रहा है कि शिव ठाकरे ने अर्चना गौतम की निजी जिंदगी पर कमेंट कर दिया था, जिससे वह भड़क गईं और शिव संग हाथापाई कर बैठीं. इस लड़ाई में शिव को चोट लग गई थी, जिससे उन्होंने बिग बॉस से एक्शन लेने की मांग की.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link