Too Bold: 42 साल की उम्र में भी हसीना ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार! देख फटी रह जाएंगी आंखें

Bold Photos Of Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी इस उम्र में भी अपनी एक फोटो से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाकर रख देती हैं. कई लोग तो ये तक कह देते हैं कि एक्ट्रेस उम्र के साथ और ज्यादा खूबसूरत होती जा रही हैं. आइए देखते हैं श्वेता की एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें...

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 01 Jan 2023-10:07 pm,
1/5

श्वेता की इस फोटो को देखने के बाद कई लोगों की रातों की नींद उड़ सकती है. श्वेता ने हाई स्लिट ड्रेस पहनी हुई है जिसका नेक भी काफी डीप है. नजरें झुकाकर श्वेता ने ऐसा बोल्ड पोज दिया कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर तहलका ही मच गया. 

2/5

इस तस्वीर में श्वेता तिवारी ने व्हाइट कलर का हाफ ऑफ शोल्डर आउटफिट पहना हुआ है. इस ड्रेस में काफी बारीक काम हुआ है. हालांकि श्वेता की स्माइल ही लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है. एक्ट्रेस इस लुक में हद से ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. 

3/5

इस ड्रेस में श्वेता की खूबसूरती निखरकर आ रही है. चेहरे पर स्माइल देखकर ही किसी का भी दिल पिघल सकता है. आपको बता दें कि श्वेता ने किसी भी कहानी के लीड रोल की तरह कभी भी हार नहीं मानी और जिंदगी में आने वाली हर लड़ाई को जीता है. 

4/5

श्वेता तिवारी का ये लुक एक्ट्रेस के फैंस को काफी पसंद है. लैवेंडर कलर के स्टाइलिश टॉप, पैंट और बैली में श्वेता पोज दे रही हैं. वाकई में इतने सिंपल लुक में भी श्वेता अपने कातिलाना अंदाज से किसी को भी अपना दीवाना बना सकती हैं. 

5/5

ब्लैक ड्रेस में एक्ट्रेस अपने हुस्न का जादू बिखेर रही हैं. आपको बता दें कि श्वेता ने जिंदगी में आने वाली हर चुनौती का हिम्मत से सामना किया है जिसकी वजह से लोग एक्ट्रेस से काफी इंस्पायर भी होते हैं. श्वेता तिवारी फैंस के दिलों पर राज करती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link