Too Bold: कृति सैनन की ड्रेस में ऐसी जगह लगा था बड़ा सा कट, पोज करने के चक्कर में दिखने लगी..

Kriti Sanon: सोशल मीडिया पर हर रोज बॉलीवुड की हसीनाओं की एक से बढ़कर एक तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. लेकिन आज कृति सैनन की इन तस्वीरों को देखने के बाद, उनके कई फैंस की रातों की नींद उड़ने वाली है. आइए देखते हैं कृति सैनन का लेटेस्ट फोटोशूट...

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 26 Dec 2022-8:07 pm,
1/5

कृति सैनन न केवल उनकी एक्टिंग से बल्कि उनकी खूबसूरती की वजह से भी कई लोगों के दिलों पर राज करती हैं. इस फोटोशूट को देखने के बाद आप खुद-ब-खुद समझ जाएंगे कि कृति की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त क्यों है. बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस अक्सर अपने हुस्न की बिजलियां गिराती रहती हैं. 

2/5

इस फोटो में आप बॉलीवुड की इस डीवा का पूरा लुक देख सकते हैं. कृति ने ब्लैक कलर की हाई स्लिट ड्रेस पहनी हुई है. खुले बाल और एक्ट्रेस का मेकअप उनके इस लुक पर काफी सूट भी कर रहा है. एक्ट्रेस अपने लेग्ज फ्लॉन्ट करते हुए पोज कर रही हैं. 

3/5

कृति सैनन की इस ड्रेस में लगा कट वाकई में काफी बड़ा है और यही वजह है कि बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस इस आउटफिट में हद से ज्यादा बोल्ड भी लग रही हैं. इस फोटो में आप कृति सैनन के क्लोज अप लुक को देख सकते हैं, जो वाकई में काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहा है. 

4/5

इन फोटोज को शेयर करते हुए कृति ने कैप्शन में लिखा है कि लाइट की ब्यूटी, छाया को जन्म देती है. क्या ये एक सुंदर आयरनि नहीं है! इस फोटो में कृति की आंखें लोगों के दिलों में छुरियां चलाने की क्षमता रखती हैं. लोग बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को काफी ज्यादा प्यार करते हैं. 

5/5

ऐसा पहली बार नहीं है जब कृति सैनन ने हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहनी है. पहले भी कृति सैनन की हाई स्लिट ड्रेस सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा चुकी हैं. इस फोटो को देखकर आप खुद ही समझ जाएंगे कि बॉलीवुड की ये डीवा अक्सर इस तरह की फोटोज शेयर करती रहती हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link