Too Bold: 21 साल की उम्र में ही बोल्डनेस में कई हसीनाओं को छोड़ा पीछे, देख फैंस के छूटे पसीने!

Avneet Kaur Too Hot To Handle: सोशल मीडिया पर 21 साल की अवनीत कौर ने एक बार फिर से तहलका मचा दिया है. इनकी बोल्ड तस्वीरों के आगे लोगों को बड़ी-बड़ी हसीनाएं फीकी लगने लगती हैं. आइए देखते हैं एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट...

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 08 Jan 2023-11:21 pm,
1/5

टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज को देखने के बाद उनके कई फैंस तो क्लीन बोल्ड ही हो गए होंगे.

2/5

इन फोटोज में एक्ट्रेस ने लाइट ब्लू ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग की स्टाइलिश पैंट पहनी हुई है. एक्ट्रेस ने एक कैप और पर्स के साथ अपने इस लुक को कम्प्लीट किया है. इन फोटोज में अवनीत कौर ने एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज दिए हैं. कई लोगों को एक्ट्रेस का ये लुक हद से ज्यादा पसंद आया है. 

3/5

आपको जानकर हैरानी होगी कि अवनीत कौर की उम्र महज 21 साल है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस को 32.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते ही जैसे कमेंट सेक्शन में हार्ट वाले इमोजी और फायर वाले इमोजी की बाढ़ ही आ गई. 

4/5

इस फोटो में पोज देने के लिए एक्ट्रेस ने स्टाइलिश सन ग्लासेज को अपनी पैंट की पॉकेट में अटकाया हुआ है. महज कुछ ही घंटों के अंदर इन तस्वीरों को 3 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. टेलीविजन की इस एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है.

5/5

लोग सोशल मीडिया पर अवनीत कौर की फोटोज देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में अवनीत भी अपने फैंस को ज्यादा इंतजार न करवाते हुए अक्सर तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती नजर आती हैं. एक्ट्रेस का कॉन्फिडेंस उनके हर लुक में चार चांद लगा देता है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link