Deepika Padukone Controversies: Pathaan हो या Padmaavat, रिलीज से पहले कॉन्ट्रोवर्सी है दीपिका के लिए फिल्म प्रमोशन का नया तरीका?

Deepika Padukone Birthday: दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में गिना जाता है और उन्हें किसी परिकी की जरूरत नहीं है. कुछ समय से दीपिका अपनी आने वाली फिल्म `पठान` (Pathaan) के तमाम विवादों की वजह से सुर्खियों में हैं. इस फिल्म से जुड़े विवादों को देख यह बात भी सामने आती है कि दीपिका पिछले कुछ साल से जितनी भी फिल्में कर रही हैं, वो रिलीज से पहले विवादों से घिर जाती हैं. रिलीज से पहले विवाद क्या दीपिका के लिए फिल्म प्रमोशन्स का नया तरीका है?

अनन्या श्रीवास्तव Thu, 05 Jan 2023-8:22 am,
1/5

दीपिका पादुकोण का बेशरम रंग पठान विवाद सुर्खियों में

दीपिका पादुकोण कुछ समय से अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' (Pathaan) में अपने गाने 'बेशरम रंग' (Besharam Rang) से जुड़े विवादों में फंसी हुई हैं. दीपिका की बिकिनी के रंग को लेकर हुए इस विवाद ने और कुछ किया हो या न किया हो, गाने को काफी पब्लिसिटी दिला दी है. 

2/5

फिल्म गोलियों की रासलीला राम लीला के समय भी हुई थी कॉन्ट्रोवर्सी

'राम लीला' वो फिल्म थी कि जिसमें दीपिका रणवीर के साथ पहली बार स्क्रीन पर दिखी थीं. नाम 'राम लीला' को लेकर कई बातें कही जा रही थीं और उसे नाम के धार्मिक अर्थ से जोड़कर फिल्म का काफी विरोध भी किया गया था. अंत में, यह फिल्म एक सुपरहिट साबित हुई.  

3/5

दीपिका पादुकोण की फिल्म बाजीराव मस्तानी को लेकर भी विवाद हुए थे

संजय लीला भंसाली की इस फिल्म का गाना 'पिंगा' जब रिलीज हुआ था, तब भी कई सवाल उठे थे. 'मस्तानी' और पेशवा की पत्नी 'काशीबाई' का इस तरह साथ में नाचना लोगों को रास नहीं आया था. फिल्म के डाइलॉग्स को लेकर भी काफी हंगामा हुआ ठ. यह फिल्म भी, एक बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी. 

4/5

रिलीज से पहले पद्मावत भी कई विवादों से घिरी हुई थी

'पद्मावत' फिल्म भी विवादों से अलग नहीं रह सकी थी. रिलीज से पहले, करणी सेना ने मेकर्स पर इतिहास से खिलवाड़ करने का आरोप लगाया था और कई जगह धरने और प्रदर्शन भी हुए थे. इन तमाम विवादों के बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त बिजनेस किया था. 

5/5

छपाक को लेकर भी दीपिका पादुकोण विवादों में फंसी थीं

दीपिका एक बार फिर, फिल्म रिलीज से पहले विवादों के कारण सुर्खियों में रही थीं. जहां पहले विवाद लक्ष्मी पर ऐसिड फेंकने वाले आदमी के नाम और धर्म पर हुआ था, उन दिनों दीपिका जेएनयू का दौरा करके आई थीं और इसलिए भी चर्चा में थीं. ऐसा लगता है कि फिल्म रिलीज से पहले विवाद दीपिका के लिए कोई मजबूरी या इत्तेफाक नहीं बल्कि एक रिचूअल बन गया है.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link