Dipika Chikhlia Daughters: रामायण की `सीता` की बेटियां हैं बेहद खूबसूरत, जानें क्या काम करते हैं दीपिका चिखलिया के पति?

रामानंद सागर के सीरियल रामायण ने लोकप्रियता के सारे रिकॉर्ड की तोड़ दिए थे. इस सीरियल में मां सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया को लोग देवी के समान ही मानने लगे थे. इसलिए लोगों को हमेशा उनसे आदर्श व्यवहार की ही उम्मीद रही. उनके अभिनय को लेकर आज भी लोग उनकी खूब तारीफ करते हैं. लेकिन क्या आप उनकी निजी जिंदगी के बारे में जानते हैं? अगर नहीं, तो हम आपको बता देते हैं.

रचित कुमार Fri, 03 Feb 2023-10:39 pm,
1/7

दीपिका की उम्र 57 साल की हो चुकी है और आज भी वह बेहद खूबसूरत नजर आती हैं. उनकी दो बेटियां हैं, जिनके साथ वह अकसर इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं

2/7

दीपिका इंस्टाग्राम पर भी अपने पति के साथ प्यारी तस्वीरें शेयर करती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने हेमंत टोपीवाला से 23 नवंबर 1991 को शादी की थी. 

3/7

दीपिका जहां पेशे से एक्ट्रेस रहीं. वहीं उनके पति एक कारोबारी हैं. उनका कॉस्मेटिक्स का कारोबार है. उनकी कंपनी का नाम है-'श्रृंगार बिंदी' और 'टिप्स एंड डोज कॉस्मेटिक्स'.

4/7

दीपिका और हेमंत की मुलाकात भी बेहद दिलचस्प है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर पति से मुलाकात और लव लाइफ का जिक्र किया था. उन्होंने बताया था कि वह पति हेमंत से शूटिंग के दौरान मिली थीं. एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान उन्होंने श्रृंगार ब्रैंड का काजल उपयोग किया था. इसके बाद दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में बिजी हो गए. वर्षों तक दोनों की कोई मुलाकात नहीं हुई. लेकिन जब दोनों मिले तो फिर सदा के लिए एक दूजे के हो गए. 

5/7

दोनों की दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई और फिर दोनों ने शादी कर ली. दोनों के बीच 32 साल बाद भी वैसा ही प्यार नजर आता है.

6/7

दीपिका की दोनों बेटियां-जूही और निधि मां की तरह खूबसूरत हैं. लेकिन उन्होंने मां की तरह एक्टिंग की राह नहीं चुनी. निधि एक मेकअप आर्टिस्ट हैं. 

7/7

बता दें कि दीपिका ने महज 14 साल की उम्र में ही एक्टिंग शुरू कर दी थी. जब उन्होंने रामायण में मां सीता का रोल निभाया था, तब उनकी उम्र 18 साल की थी. उनकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए बीजेपी ने साल 1991 में वडोदरा लोकसभा सीट से टिकट दिया था. उन्होंने आसानी से जीत भी हासिल की थी. यही वक्त था जब उन्होंने हेमंत टोपीवाला से शादी रचाई थी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link