Eid 2023: Shah Rukh Khan से लेकर Aamir Khan तक, देखें किस तरह ईद मनाते हैं बॉलीवुड के सितारे

Eid Mubarak: आज 22 अप्रैल, 2023 को देश में ईद मनाई जा रही है. इस त्योहार के दिन पर नजर डालें बॉलीवुड के उन सितारों पर जो इसे मनाते हैं और देखें कि ये स्टार्स किस तरह ईद मना रहे हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) समेत सैफ अली खान (Saif Ali Khan), करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) तक, देखें ईद पर सालों से क्या करते आए हैं ये एक्टर्स...

अनन्या श्रीवास्तव Sat, 22 Apr 2023-12:40 pm,
1/5

बॉलीवुड सितारे और ईद सेलिब्रेशन

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, बॉलीवुड के कई सितारे ईद के त्योहार को धूम-धाम से मनाते हैं; इनमें शाहरुख खान से लेकर सैफ अली खान तक, सभी सितारे शामिल हैं. देखें इन सितारों के ईद सेलिब्रेशन की तस्वीरें

2/5

अबराम के साथ ईद मनाते हैं शाहरुख खान!

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि शाहरुख खान अपने छोटे बेटे, अबराम खान के साथ फैंस से मिलने पहुंचे हैं. मौका ईद का है और यह एक ऐसा रिचूअल है जो एक्टर हर साल पूरा करते हैं. इस त्योहार पर हजारों फैंस 'मन्नत' के बाहर एसआरके की एक झलक के लिए आते हैं. 

3/5

ईद पर सलमान खान

सलमान खान के घर के बाहर भी ईद पर फैंस की भीड़ लगी होती है और हर साल 'भाईजान' अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट्स की बैल्कनी में आते हैं और सबको वेव करते हैं.

4/5

आमिर खान ने ऐसे मनाई ईद!

यह फोटो कुछ साल पुरानी है जिसमें आमिर खान अपनी एक्स-वाइफ किरण राव और बाकी परिवार वालों के साथ मिलकर ईद मना रहे हैं.

5/5

सैफ अली खान ने यूं मनाई ईद

ये फोटोज पिछले सालों की हैं; पहली तस्वीर में सैफ, करीना और उनके बच्चे सोहा अली खान और उनके परिवार के साथ ईद मना रहे हैं; दूसरी फोटो में एक्टर सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, तैमूर और जेह के साथ पोज कर रहे हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link