Kapil Sharma की ऑन स्क्रीन गर्लफ्रेंड का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन, तस्वीरों से हटाए ना हटेगी नजरें

Elli Avram Photos: कपिल शर्मा की फिल्म किस किस को प्यार करूं तो आपको याद ही होगी. इस फिल्म कपिल की गर्लफ्रेंड के रोल में नजर आई थीं एली अबराम जिनका शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेश देख लोग भी दंग रह गए हैं

पूजा चौधरी Fri, 24 Mar 2023-10:49 pm,
1/5

कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड के बदले अंदाज

शुक्रवार की शाम को एली अवराम को मुंबई में एक इवेंट में स्पॉट किया गया जहां उनका अंदाज देख लोगों की नजरें उनसे हटी ही नहीं. पहले से भी ज्यादा हॉट एंड बोल्ड हो चुकीं एली वाकई काफी ग्लैमरस लग रही थीं. एक बार को तो लोग उन्हें पहचान ही नहीं पाएं.

2/5

बोल्ड अंदाज में दिखाए तेवर

फिल्म किस किस को प्यार करूं में एली अवराम को सबसे ज्यादा नोटिस किया गया था वो कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड के किरदार में थी. लेकिन तब से अब तक एली का लुक काफी बदल चुका है. एली पहले भी बोल्ड अवतार में इवेंट या अवॉर्ड शो में नजर आती रही हैं और इस बार भी लोग उनके स्टाइल पर मर मिटे.

3/5

बैकलेस गाउन में ढाया कहर

डीप क्लीवेज फ्लॉन्ट करते हुए बैकलेस ब्लैक आउटफिट में एली ने खूब पो दिए. उनका हेयरस्टाइल भी काफी यूनिक था यही वदह थी कि लोग उन्हें पहचानने में पहले धोखा खा गए.

4/5

बोल्डनेस के हो रहे चर्चे

वैसे एली किस किस को प्यार करूं के अलावा भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं लेकिन अब तक उन्हें वो पहचान नहीं मिली है जिसकी उन्हें तलाश थी. एली मिकी वायरस, नाम शबाना, फ्रॉड सईयां, जबरिया जोड़ी में दिखी. वो हाल ही में रिलीज गुड बाय में भी नजर आईं.  

5/5

तेजस्वी के लुक की भी हुई तारीफ

वहीं सिर्फ एली ही नहीं इस इवेंट में तेजस्वी प्रकाश भी पहुंची थीं जो येलो आउटफिट में काफी खूबसूरत लगीं. थाई स्लीट कट वाली इस ड्रेस में तेजस्वी को काफी पसंद किया गया. लोग अब सोशल मीडिया पर उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link