Bollywood Stars Live In Relationships: पत्नी को भूल, गर्लफ्रेंड के प्यार में पागल हुए ये सितारे, कोई रहा लिव इन में तो कोई बिन शादी ही बना पिता

Bollywood Stars and their Live In Relationships: बॉलीवुड में अफेयर्स होना कोई बड़ी बात नहीं है. आए दिन हमें किसी ना किसी स्टार के अफेयर या ब्रेक अप की खबरें सुनने को मिलती हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने तलाक के तुरंत बाद गर्लफ्रेंड बना ली. कुछ तो लिव में रहने लग गए और बिन शादी के ही पिता भी बन गए. नजर डालते हैं कुछ ऐसे ही सेलेब्स पर…

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 16 Jan 2023-9:17 am,
1/5

अर्जुन रामपाल

अर्जुन ने पहली शादी मॉडल मैहर जेसिया से की थी. इसके बाद वो दो बेटियों के पिता बने. ये शादी 21 साल टिकी लेकिन इसके बाद अर्जुन और मैहर के रिश्ते में दरार आ गई और दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया. तलाक के बाद अर्जुन साउथ अफ्रीकन मॉडल गैब्रियाला के साथ रिलेशनशिप में आ गए. अर्जुन गर्लफ्रेंड गैब्रियाला के साथ लिव इन में रहने लगे और बिन शादी के वो एक बेटे के पिता भी बन गए. 

 

2/5

सैफ अली खान

सैफ की पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी. दोनों दो बच्चों के पेरेंट्स बने लेकिन इसके 13 साल बाद इनकी शादी टूट गई. तलाक के बाद सैफ करीना कपूर को डेट करने लगे. दोनों शादी से पहले कई सालों तक लिव इन में रहे और फिर 2012 में शादी कर ली. अब ये दोनों दो बेटों के माता-पिता हैं. 

 

3/5

अरबाज खान

अरबाज की शादी मलाइका अरोड़ा से हुई थी. दोनों इसके बाद एक बेटे के पेरेंट्स भी बने लेकिन शादी के 19 साल बाद दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया. इसके बाद अरबाज मॉडल जॉर्जिया एंड्रीयानी को डेट करने लगे. दोनों कई सालों तक लिव इन में भी रह चुके हैं. पिछले दिनों दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी आई थीं. 

 

4/5

आमिर खान

आमिर की पहली शादी रीना दत्ता से हुई. दोनों की लव मैरिज थी और इसके बाद ये दो बच्चों के पेरेंट्स बने. शादी के 16 साल बाद दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद आमिर किरण राव को डेट करने लगे और कई सालों तक लिव इन में रहने के बाद इन्होंने शादी कर ली थी. हालांकि शादी के 16 साल बाद इनका भी तलाक हो गया. दोनों अपने बेटे आजाद की को-पेरेंटिंग भी करते हैं. 

5/5

फरहान अख्तर

डायरेक्टर, एक्टर और सिंगर फरहान अख्तर की पहली शादी अधुना से हुई थी. दोनों की शादी के बाद दो बेटियां भी हुईं. इसके बाद फरहान और अधुना ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया. तलाक के बाद फरहान शिबानी दांडेकर के साथ लिव में रहने लगे और 2022 में दोनों ने शादी कर ली. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link