Actresses Quit Bollywood: किसी की बिगड़ी सूरत तो किसी ने शादी करके बसा लिया घर, कुछ सालों में ही इंडस्ट्री को अलविदा कह गईं ये एक्ट्रेस

Bollywood Actress Who Leave Industry: बॉलीवुड में करियर बनाना आसान बात नहीं हैं. कहते हैं यहां मेहनत के साथ-साथ किस्मत का होना भी जरूरी है. शायद यही वजह है कि खूब मेहनत के बाद भी कई एक्ट्रेस के करियर ने रफ्तार नहीं पकड़ी तो मजबूरन उन्हें बॉलीवुड छोड़ना पड़ा. तो वही कुछ के लिए प्लास्टिक सर्जरी अभिशाप बन गईं. इतना ही नही कईयों ने तो शादी करके घर ही बसा लिया और एक्टिंग छोड़ दी.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 24 Oct 2022-11:28 am,
1/5

Anu Agarwal: अनु अग्रवाल को आशिकी गर्ल के नाम से जाना जाता है. पहली ही फिल्म से जादू चलाने वालीं अनु अग्रवाल के करियर का बुरा दौर तब शुरू हुआ जब उनका बहुत बुरा एक्सीडेंट हुआ जिससे उनका पूरा चेहरा बिगड़ गया. तब के बाद से अब तक अनु कैमरों में नजर नहीं आई है. 

2/5

Ayesha Takia: आयशा टाकिया ने टारजन, वॉन्टेड जैसी फिल्मों में काम किया और अक्षय कुमार से लेकर सलमान खान तक के साथ स्क्रीन शेयर की लेकिन आयशा के एक गलत फैसले ने उनका करियर तबाह कर दिया. उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई जिसके बाद उनका चेहरा बिगड़ गया. तब से वो फिल्मों से दूर हैं.  

3/5

Asin: सलमान खान से लेकर आमिर खान तक के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकीं असिन ने साउथ में भी खूब जादू चलाया लेकिन शादी के बाद असिन फिल्मों की दुनिया से पूरी तरह दूर हो गईं. फिलहाल वो कई सालों से केवल अपने घर परिवार पर ही ध्यान दे रही हैं. 

4/5

Koena Mitra: कुछ सीजन पहले कोएना मित्रा को बिग बॉस में देखा गया था और उस वक्त कोएना को पहचानना भी मुश्किल हो रहा था. कई सालों बाद अपने बोल्ड अंदाज हर किसी के होश उड़ाने वालीं कोएना आज ग्लैमर वर्ल्ड से दूर हैं. उन्होंने खुद बताया था कि एक समय में जब उन्हें काम मिलना बंद हो गया तो उन्हें मजबूरन एक्टिंग से दूर होना पड़ा.

5/5

Kim Sharma: मोहब्बतें गर्ल किम शर्मा को तो आप जानते ही हैं. उनकी क्यूटनेस और खूबसूरती के चर्चे तब खूब हुए थे. उसके बाद भी किम कई फिल्मों में दिखीं लेकिन उनका जादू नहीं चला. करियर में ज्यादा रफ्तार ना मिलने के चलते किम ने कम सालों में ही एक्टिंग को अलविदा कह दिया था.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link