कभी पूल में तो कभी लेटकर, गदर की `सकीना` बिकिनी में देती हैं ऐसे-ऐसे पोज, अकेले में ही देख पाएंगे तस्वीरें

Ameesha Patel Bikini Looks: बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल इन दिनों अपनी आनेवाली फिल्म गदर 2 को लकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में अमीषा सकीना के किरदार में दिखेंगी. रियल लाइफ में अमीषा बोल्डनेस को लेकर मशहूर हैं. नजर डालते हैं उनके बोल्ड बिकिनी लुक्स पर..

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 13 Jun 2023-9:40 am,
1/6

46 साल में अमीषा ने अपना फिगर जबरदस्त तरीके से मेंटेन किया हुआ है. बता दें कि अमीषा ने अब तक शादी नहीं की है. कभी उनका नाम फिल्ममेकर विक्रम भट्ट से जुड़ चुका है. 

2/6

ऐसी तस्वीरें उड़ा दें होश

अमीषा का सोशल मीडिया हैंडल बिकिनी तस्वीरों से भरा पड़ा है. वो हर फोटो में एक्सपोज करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं और इस वजह से जमकर ट्रोल भी होती हैं. 

3/6

मिनटों में वायरल होती हैं तस्वीरें

अमीषा को अच्छे से पता है कि खबरों में कैसे बने रहना है इसलिए वो अक्सर बिकिनी में बोल्ड तस्वीरें क्लिक करवाती हैं जो मिनटों में वायरल हो जाती हैं. 

4/6

अमीषा रंग बिरंगी बिकिनी पहनकर जमकर एक्सपोज करती हैं. 46 साल की उम्र में भी उनकी हॉटनेस की फैन्स दाद देते हैं. उनका हर लुक कातिलाना है. 

5/6

अमीषा का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा. अपने दो दशक पुराने करियर में उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन ज्यादातर फ्लॉप साबित हुईं. कहो न प्यार है से उन्हें सुपरहिट शुरुआत मिली थी लकिन उसके बाद करियर में कुछ कमाल नहीं दिखा पायीं. 

6/6

गदर 2 में आएंगी नजर

साल 2000 में आई गदर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. 23 साल बाद इसके सीक्वल में भी अमीषा काम कर रही हैं. वह फिल्म म सकीना के रोल में नजर आयेंगी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link