Gangs of Wasseypur के किरदारों का दिखा बचपन, AI ने शेयर की मजेदार तस्वीरें

Gangs of Wasseypur Cast: गैंग्स ऑफ वासेपुर एक पॉपुलर सीरीज है जिसके दो सीजन आए और दोनों ही जबरदस्त हिट रहे. ओटीटी की दुनिया में आज भी इसके किरदारों की चर्चा खूब होती है. वहीं फिलहाल ये सीरीज तब चर्चा में आ गई जब AI ने इसके कैरेक्टर्स के बचपन की तस्वीरें बनाकर शेयर की.

पूजा चौधरी Wed, 10 May 2023-9:25 pm,
1/5

सरदार सिंह- मनोज वाजपेयी

मनोज वाजपेयी ने सीरीज में सरदार सिंह का रोल प्ले किया था. अब सरदार सिंह बचपन में कैसे दिखते होंगे वो जरा इस तस्वीर में देख लीजिए.

2/5

सुल्तान कुरैशी-पंकज त्रिपाठी

गैंग्स ऑफ वासेपुर से कई एक्टर्स का करियर पटरी पर दौड़ने लगा था और उनमें से एक रहे पंकज त्रिपाठी जिन्होंने सुल्तान कुरैशी का रोल शिद्दत से निभाया. वैसे बचपन में वो कितने अलग दिखते होंगे और ये तस्वीर वाकई काफी अलग नजर आ रही है.

3/5

शमशाद-राजकुमार राव

राजकुमार राव भी गैंग्स ऑफ वासेपुर का हिस्सा थे और AI  उनकी भी मजेदार फोटो क्रिएट की है जो उनके बचपन की सटीक झलक दिखाती है या नहीं ये तो खुद राजकुमार ही बता सकते हैं. सीरीज में उन्होंने शमशाद का रोल प्ले किया था. 

4/5

रामाधीर सिंह-तिग्मांशु धूलिया

तिग्मांशु धूलिया का ऐसा अंदाज नहीं देखा होगा आपने. सीरीज में रामाधीर सिंह के कैरेक्टर में जान फूंकने वाले तिग्मांशु भी किसी से कम नहीं रहे. फिलहाल इस तस्वीर में उनके बचपन का लुक आज के लुक से ही मिलता जुलता लग रहा है.

5/5

फैजल खान-नवाजुद्दीन सिद्दीकी

इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाना मुश्किल है कि ये नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं. उनका लुक काफी अलग लग रहा है. सीरीज में उन्होंने फैजल खान का रोल प्ले किया था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link