सिर्फ टॉवल में लिपटी दिखी थीं `गुम है` की ये एक्ट्रेस, देखिए विराट की बुआ का बोल्ड अवतार

अभिनेता नील भट्ट (Neil Bhatt), आयशा सिंह (Ayesha Singh) और ऐश्‍वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) के लीड रोल वाले इस सीरियल में हर किरदार खास है इसी सीरियल में शिवानी चव्‍हाण का रोल निभाकर दर्शकों के दिलों को जीत रही हैं पंजाबी फ‍िल्‍मों से आईं अदाकारा यामिनी मल्‍होत्रा.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 28 Nov 2021-4:02 pm,
1/5

सबको देती हैं टक्कर

यामिनी मल्‍होत्रा (Yamini Malhotra) जब जब परदे पर आती हैं तो उन्‍हें देखकर फ्रेशनेस का अहसास होता है. वह कितनी खूबसूरत और स्‍टाइल‍िश हैं, उनकी तस्‍वीरें जोरशोर से बयां करती हैं. अपने लुक और फैशनसेंस से वह सीरियल की लीड आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा को भी टक्‍कर देती हैं. (Pic Credit: Yamini Malhotra Instagram)

2/5

यामिनी हैं काफी बोल्ड

यामिनी (Yamini Malhotra) असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं और आए दिन वो अपनी सेक्सी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस का हर अंदाज काफी कातिलाना लगता है. (Pic Credit: Yamini Malhotra Instagram)

3/5

यामिनी हैं पेशे से डॉक्टर

यामिनी मल्‍होत्रा (Yamini Malhotra) दिल्ली से हैं और पेशे से डॉक्टर हैं. पंजाबी फ‍िल्‍मों में डेब्‍यू से पहले वह डेंटिस्ट के रूप में अपनी प्रैक्टिस करती थीं. उन्होंने खुद बताया था कि बचपन से उनका एक्टिंग की तरफ रुझान था. इसलिए वह स्कूल में ड्रामेटिक्स क्लब का हिस्सा बनती थीं लेकिन पढ़ते हुए कभी मौका नहीं मिला अपनी कला को दिखाने का. (Pic Credit: Yamini Malhotra Instagram)

4/5

पंजाबी फिल्मों में कर चुकी हैं काम

20 सितंबर 1993 को पैदा हुईं यामिनी मल्‍होत्रा (Yamini Malhotra) को 'दिल होना चाहिदा', 'मैं तेरी तू मेरा' जैसी कई पंजाबी फ‍िल्‍मों के लिए जाना जाता है. उन्‍होंने साल 2016 में पंजाबी फ‍िल्‍मों में डेब्‍यू किया था. उसके बाद 'गुम है किसी के प्‍यार में' से हिंदी में डेब्‍यू किया. (Pic Credit: Yamini Malhotra Instagram)

5/5

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

वह कई सारे टीवी विज्ञापनों का भी हिस्‍सा रह चुकी हैं. यामिनी (Yamini Malhotra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्‍टाग्राम पर उन्‍हें लाखों यूजर्स फॉलो करते हैं. उनका इंस्‍टाग्राम तमाम स्‍टाइलिश फोटोज से भरा हुआ है. (Pic Credit: Yamini Malhotra Instagram)

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link