लीड हीरो होने के फायदे हैं, मुझे तो पैर की उंगलिया तक छूने नहीं दी, Hansika Motwani को लेकर ये क्या बोल गए Robo Shankar

Robo Shankar Controversial Statement on Hansika Motwani: रोबो शंकर ने फिल्म ट्रेलर लॉन्च के दौरान हंसिका मोटवानी को लेकर कुछ ऐसा कह डाला जिस पर अब बवाल खड़ा हो गया है.

पूजा चौधरी Tue, 04 Jul 2023-10:41 pm,
1/5

हंसिका मोटवानी पर दिया विवादित बयान

हंसिका मोटवानी इन दिनों चर्चा में आ गई हैं जिसकी वजह सिर्फ उनकी अपकमिंग मूवी पार्टनर ही नहीं बल्कि उनके को-स्टार का वो विवादित कमेंट भी है जिसे लेकर अब सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा हो गया है. हम बात कर रहे हैं उनके कोस्टार रोबो शंकर की.

2/5

रोबो शंकर ने कह डाली ऐसी बात

ये वाक्या हंसिका मोटवानी की अपकमिंग मूवी पार्टनर के ट्रेलर लॉन्च के दौरान का है जब उनके को एक्टर रोबो शंकर ने कहा कि ‘एक सीन की डिमांड थी कि उन्हें हंसिका के पैर को छूना था लेकिन उन्होंने साफ-साफ मना कर दिया. उन्होंने तो पैर की उंगलिया तक नहीं छूने दी.’

3/5

सोशल मीडिया पर छिड़ा बवाल

वो यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि लीड हीरो होने के अपने अलग फायदे होते हैं. बस उन्होंने ये बयान दिया और इस पर लोग भड़क उठे. यहां तक कि स्टेज पर मौजूद हंसिका भी उस वक्त इस बयान से खुश नहीं दिखीं और ये उनके चेहरे पर साफ नजर आया.  

4/5

लोगों ने किया रोबो शंकर को ट्रोल

सोशल मीडिया पर रोबो शंकर के इस बयान की खूब निंदा हो रही है तो उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है. जबकि उन्होंने सफाई देते हुए कहा था कि उनके बयान को मजाक में ही लिया जाए. रिपोर्ट्स की माने तो उनकी टीम की तरफ से हंसिका से माफी भी मांग ली गई है. लेकिन इस मामले ने अब तूल पकड़ लिया है.  

5/5

पार्टनर मूवी में नजर आएंगी हंसिका

वहीं हंसिका की फिल्म की बात करें तो ये साउथ मूवी है. जिसमें उनके अलावा आदी पिनिशेट्टी, योगी बाबू, पलक लालवानी जैसे सितारे हैं. फिलहाल फिल्म से ज्यादा उसके कलाकार के इस बयान की चर्चा ज्यादा हो रही है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link