Harnaaz Kaur Sandhu Photos: दिनों-दिन बढ़ती जा रही है हरनाज कौर संधू की बोल्डनेस, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

Harnaaz Kaur Sandhu Bold Looks: मिस यूनिवर्स (Miss Universe) का खिताब अपने नाम कर देश का सिर पूरी दुनिया में ऊंचा करने वाली हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह हैं. वह पिछले लंबे वक्त से लगातार चर्चा में हैं. हरनाज का बेशक फिलहाल बॉलीवुड में डेब्यू करने का कोई इरादा नहीं है, लेकिन खूबसूरती और बोल्डनेस के मामले में वह इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 06 Nov 2022-12:34 pm,
1/5

दुनियाभर में मौजूद उनके फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. हरनाज भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. हरनाज सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं.

 

2/5

हरनाज लगातार उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही है. ऐसे में वह खुद भी अपने नए लुक्स फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलतीं. अब फिर से हरनाज से अपनी अदाओं से लोगों का ध्यान खींच लिया है. 

 

3/5

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में हरनाज को व्हाइट कोट-पैंट के साथ मैचिंग शर्ट में देखा जा सकता है. इस लुक को उन्होंने न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है.

 

4/5

यहां हरनाज ने बालों को ओपन रखा है. अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए हरनाज ने खूबसूरत पोज दिए हैं. यहां वह काफी हॉट लग रही हैं. 

 

5/5

गौरतलब है कि हरनाज पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. उन्हें 2021 में रिलीज हुई फिल्म 'यारा दीयां पून बारां' में नजर आई थीं. फिलहाल इस समय वह अपनी एक और पंजाबी फिल्म 'बाई जी कुट्टन गे' को लेकर चर्चा में आ गई हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link