सौतेली मां Hema Malini से केवल 8 साल छोटे हैं सनी देओल, एक एक्ट्रेस तो है 5 साल बड़ी

Bollywood step mothers and kids: बॉलीवुड में कई एक्टर-एक्ट्रेसेस के एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर सुर्ख़ियों में रहे हैं जिसका नतीजा ये निकला कि इनमें से कई ने दूसरी पत्नी या पति बनकर दोबारा घर बना लिया और सौतेली मां या पिता बन गए. हैरानी की बात ये है कि इन सेलेब्स और इनके सौतेले बच्चों की उम्र में बहुत ज्यादा अंतर नहीं है. तो आइए नजर डालते हैं कुछ ऐसे ही सेलेब्स और उनके सौतेले बच्चों पर..

प्रीति पाल Tue, 21 Feb 2023-8:17 am,
1/5

हेमा मालिनी

हेमा सनी देओल की सौतेली मां हैं. सनी हेमा से सिर्फ 8 साल छोटे हैं. हेमा ने 1980 में धर्मेंद्र से शादी की थी. वो उनकी दूसरी पत्नी बनी थीं क्योंकि धर्मेंद्र की पहली शादी प्रकाश कौर से हो चुकी थी और वो चार बच्चों के पिता थे. 

 

2/5

परवीन दुसांझ

कबीर ने परवीन से चौथी शादी की थी. दोनों की उम्र में तकरीबन 30 साल का अंतर है. यही वजह है कि परवीन कबीर की बेटी की उम्र की हैं. कबीर बेदी की बेटी पूजा अपनी सौतेली मां से ही पांच साल बड़ी हैं. 

 

3/5

सोनी राजदान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनी राजदान महेश भट्ट की दूसरी पत्नी बनीं. इस तरह वह पूजा भट्ट की सौतेली मां बन गईं. पूजा और सोनी में 16 साल का एज गैप है. 

4/5

श्रीदेवी

श्रीदेवी अर्जुन कपूर की सौतेली मां हैं. अर्जुन और श्रीदेवी में 18 साल का एज गैप है. अर्जुन श्रीदेवी और पिता  बोनी कपूर की शादी से इस कदर खफा हुए थे कि उन्होंने श्रीदेवी से ताउम्र बात नहीं की लेकिन उनके अंतिम संस्कार में जरुर पहुंचे थे. 

5/5

करीना कपूर

करीना ने सैफ अली खान से शादी की तो वह सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की सौतेली मां बन गईं. दरअसल,करीना सैफ अली खान की दूसरी पत्नी बनीं. सैफ इससे पहले अमृता सिंह से शादी कर चुके थे और सारा और इब्राहिम के पिता भी थे. करीना सारा से 13 साल बड़ी हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link