Sumbul Touqeer Glamorous Look: नहीं देखा होगा इमली का ये अंदाज, तस्वीर देख नहीं होगा यकीन!

इमली सीरियल की लीड एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer) भले ही शो में कितने ही सादे रोल में नजर आ रही हों लेकिन असल जिंदगी में वो काफी ग्लैमरस हैं और ये बात साबित करती हैं उनकी ये तस्वीरें.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 07 Oct 2022-5:44 pm,
1/5

सुम्बुल तौकीर इन दिनों बिग बॉस 16 में नजर आ रही हैं और आते ही पहले तो उन्होंने अपने अंदाज से सलमान खान को इम्प्रेस किया और अब वो घर में भी धमाल मचा रही हैं. शो में काफी सिंपल सी दिखने वालीं सुम्बुल काफी ग्लैमरस हैं. यकीन ना हो तो ये अंदाज देख लें. (फोटो- सोशल मीडिया)

 

2/5

भले ही शो में मौका ना मिलता हो लेकिन अपनी बोल्डनेस का तड़का हसीना अपने इंस्टाग्राम पर लगाती रहती हैं. रीयल लाइफ में काफी ग्लैमरस सुम्बुल अपनी अदाएं दिखाने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देतीं. (फोटो- सोशल मीडिया)

3/5

इंस्टाग्राम पर उनकी कई ऐसी तस्वीर है जो टीवी की इस इमली की अलग ही साइड दिखाती हैं. इससे पहले शायद ही आपने सुम्बुल को ऐसे देखा होगा. अब लगता है कि बिग बॉस के घर में भी सुम्बुल ग्लैमर का ये तड़का खूब लगाने वाली हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

4/5

सुम्बुल तौकीर के पास ये अच्छा मौका है अपना एक अलग और अनूठा रूप लोगों को दिखाने का. बिग बॉस के घर में 24 घंटे कैमरे उन पर नजर रखे हुए हैं और उन कैमरों के जरिए दर्शकों से वो सीधे जुड़ी हैं. सुम्बुल अपने क्यूट नेचर को लेकर भी काफी सुर्खियां बंटोर रही हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)    

 

5/5

कहा जा रहा है कि सुम्बुल ने शो में आने के लिए सबसे ज्यादा फीस ली है और अभी से ही इस हसीना को सलमान खान के इस शो की विनर भी माना जाने लगा है. सुम्बुल इस वक्त अपने स्टाइल और क्यूट अंदाज को लेकर काफी चर्चा में हैं. (फोटो- सोशल मीडिया) 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link