TV Actress: दूसरी बार शादी कर रही हैं ये टीवी एक्ट्रेस, दिखाई अपनी हल्दी-मेहंदी-संगीत की झलक, आखिरी फोटो में होने वाले पति को किया Kiss

Dalljiet Kaur Second Marriage Photos: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ, दोनों की वजह से चर्चा में रही हैं. `इस प्यार को क्या नाम दूं` (Iss Pyaar ko Kya Naam Doon) और `काला टीका` (Kaala Teeka) जैसे कई शोज में काम कर चुकीं ये एक्ट्रेस शादी कर रही हैं. बता दें कि दलजीत पहले एक्टर शालीन भनोट (Shalin Bhanot) से शादी कर चुकी हैं लेकिन फिर दोनों ने डिवोर्स ले लिया था; एक्ट्रेस ने शालीन पर डोमेस्टिक वॉयलेंस का इल्जाम लगाया था. अब, दलजीत दूसरी बार सात फेरे लेने जा रही हैं और उन्होंने अपनी मेहंदी-हल्दी-संगीत की झलक सोशल मीडिया पर दिखाई है...

अनन्या श्रीवास्तव Sat, 18 Mar 2023-12:15 pm,
1/5

दलजीत कौर की दूसरी शादी

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) दूसरी बार शादी कर रही हैं. एक्ट्रेस एक बिजनेसमैन निखिल पटेल (Nikhil Patel) के साथ सात फेरे ले रही हैं जो केन्या में बेस्ड हैं; दोनों की ये दूसरी शादी है. 

2/5

दलजीत कौर की मेहंदी

दलजीत ने इस फोटो को खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस के हाथों में उनके होने वाले पति, निक की मेहंदी लग गई है. दलजीत बहुत खुश लग रही हैं और एक सिंपल लेकिन खूबसूरत कुर्ते में बहुत खूबसूरत दिख रही हैं.

3/5

दलजीत कौर की दूसरी शादी का फंक्शन

इस फोटो में दलजीत अपने सभी दोस्तों के साथ खड़ी हैं और मेहंदी के बाद पोज करती नजर आ रही हैं. फोटो में सनाया ईरानी (Sanaya Irani) समेत कई एक्ट्रेसेज शामिल हैं.

4/5

दलजीत कौर के बच्चे

इस फोटो में दलजीत कौर के बगल में जो लड़की खड़ी है, वो उनके पति की बड़ी बेटी है और निखिल के साथ जो लड़का है, वो दलजीत कौर का बेटा है. निक की एक छोटी बेटी भी है जो फिलहाल इस फोटो में नजर नहीं आ रही है.

5/5

दलजीत कौर ने अपने होने वाले पति को किया किस

यह फोटो फैंस को बहुत पसंद आ रही है क्योंकि इसमें दलजीत अपने मंगेतर, निखिल पटेल के साथ लिप-लॉक शेयर करती नजर आ रही हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link