Actresses Who Left Job: एक्टिंग से पहले करती थीं 9 से 5 की जॉब, अब कर रहीं करोड़ों में कमाई

Bollywood Actresses Who Quit Job for Acting: बॉलीवुड में आज के दौर की कई टॉप एक्ट्रेस ऐसी हैं जो ग्लैमर वर्ल्ड का हिस्सा बनने से पहले 9 से 5 की नौकरी करती थीं. लेकिन फिर उन्होंने नौकरी को कहा टाटा बाय-बाय और पकड़ ली बॉलीवुड की राह.

पूजा चौधरी Thu, 06 Apr 2023-9:23 pm,
1/5

रिपोर्टर थीं जैकलीन फर्नाडीस

Jacqueline Fernandez: एक्ट्रेस जैकलीना फर्नांडीज आज टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं. लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक वो पहले एक रिपोर्टर थीं. जो सिडनी से मास कम्यूनिकेशन की पढ़ाई कर चुकी हैं. लेकिन जैकलीन काफी खूबसूरत थीं लिहाजा उन्होंने मॉडलिंग में हाथ आजमाया और उनकी किस्मत बन गई.

2/5

बैंक में नौकरी करती थीं सोहा

Soha Ali Khan: जी हां...पटौदी परिवार की ये कन्या भी एक्टिंग से पहले नौकरी कर चुकी हैं वो भी एक बैंक में. लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से मास्टर डिग्री ले चुकीं सोहा अली खान फिलहाल फिल्मी पर्दे से भी दूर हैं लेकिन उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में दमदार किरदार निभाए.

3/5

पीआर की टीम में काम करती थीं परिणीति

Parineeti Chopra: इकोनॉमिक्स ऑनर्स की पढ़ाई पूरी कर चुकीं परिणीति जब इंडस्ट्री में आईं तो आते ही एक्ट्रेस नहीं बनीं बल्कि वो पीआर टीम के साथ काम करती थीं फिर किस्मत से उन्हें लेडीज वर्सेस रिकी बहल में काम करने का मौका मिला और उनकी निकल पड़ी.

4/5

तापसी ने छोड़ी अच्छी खासी नौकरी

Taapsee Pannu: तापसी पन्नू फिल्मों में अपने अनूठे और अलग किरदारों के लिए जानी जाकी हैं. लेकिन सॉफ्टवेयर इंजीनियर तापसी पहले प्राइवेट नौकरी कर चुकी हैं. लेकिन फिर वो नौकरी को लात मारकर एक्टिंग में किस्मत आजमाने आईं और सबसे पहले उन्हें साउथ में काम मिला.

5/5

अमीषा पटेन को भी भाई एक्टिंग

Ameesha Patel: कहा जाता है कि अमीषा पटेल तब एक कंपनी में इकोनॉमिक्स विश्लेषक के तौर पर काम कर रही थीं जब उन्हें राकेश रोशन ने कहो ना प्यार है ऑफर की. फिल्म जबरदस्त हिट रही और वो बॉलीवुड की ही होकर रह गईं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link