Janhvi Kapoor: कान में झुमके, लहराते बाल और हवा में उड़ता दुपट्टा.. कुछ इस अंदाज में नजर आईं जाह्नवी कपूर, तस्वीरें देख दिल दे बैठे फैन्स

Janhvi Kapoor Desi Look: कभी दिवाली पार्टी तो कभी अपनी अगली फिल्म के प्रमोशन्स, कहीं न कहीं बिजी हैं जाह्नवी कपूर और यही वजह है कि फैन्स को जल्दी-जल्दी उनके हॉट और बोल्ड लुक्स देखने को मिल रहे हैं. बता दें कि जाह्नवी के लेटेस्ट लुक ने भी फैन्स को दीवाना बना दिया है. लहराते बाल, कानों में झुमके और हवा में उड़ता दुपट्टा, जाह्नवी के नए लुक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. जाह्नवी की लेटेस्ट तस्वीरें देखें..

अनन्या श्रीवास्तव Fri, 28 Oct 2022-4:12 pm,
1/5

जाह्नवी कपूर आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिली' को प्रमोट कर रही हैं और दिवाली सीजन में कई बॉलीवुड दिवाली पार्टियों में भी एक्ट्रेस को देखा गया है. अपने गग्लैमरस अंदाज से लोगों को दीवाना बनाने वाली इस हसीना ने अब अपने नए लुक से सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है. 

2/5

खुले बालों में बेहद खूबसूरत लग रहीं जाह्नवी कपूर को कुछ समय पहले बांद्रा में स्पॉट किया गया जहां इस हसीना ने एक देसी लुक में अपीयरेंस की.  

3/5

नीले रंग के सूट और मैचिंग जुतियां पहनकर जाह्नवी ने सिम्पल लुक में भी लोगों को अपना दीवाना बना दिया. क्यूट सी स्माइल देकर जाह्नवी ने सभी का दिल जीत लिया. 

4/5

इस फोटो में जाह्नवी का दुपट्टा हवा में उड़ रहा है और कान के झुमके भी नजर आ रहे हैं. जाह्नवी को पहले भी कई बार इंडियन लुक में देखा गया है. 

5/5

कॉटन के अनारकली सूट और नों मेकअप वाला जाह्नवी का यह लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर शेयर हो रही उनकी तस्वीरों पर कई लाइक्स और कमेन्ट्स भी आ रहे हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link