Janhvi Kapoor Spotted: सफेद अनारकली पहन पिलाटे करने पहुंचीं जाह्नवी कपूर, सादगी वाले किलर लुक्स से मचाया बवाल

Janhvi Kapoor Beautiful Photos: बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर को हाल ही में मुंबई में स्पॉट किया गया. इस दौरान जाह्नवी कपूर का खूबसूरत लुक काफी पसंद किया जा रहा है. जाह्नवी कपूर सफेद सूट पहले बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखाई दीं. सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर के फैंस उनके इस लुक के खूब चर्चे कर रहे हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 26 Sep 2022-1:08 pm,
1/5

जाह्नवी कपूर अपनी शानदार एक्टिंग के साथ साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी छाई रहती हैं. अब ये एक्ट्रेस एक बार फिर से पिलाटे क्लास के बाहर स्पॉट हुईं. इस दौरान जाह्नवी कपूर की कुछ प्यारी तस्वीरें हम आपके लिए लेकर आए हैं जिन्हें आप आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं. 

2/5

सामने आई इन लेटेस्ट तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी कपूर इस दौरान सफेद रंग के अनारकली सूट में बेहद सिंपल और प्यारी दिख रही थीं.

3/5

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को मोजड़ी और खुले बालों के साथ पूरा किया था. सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

4/5

जाह्नवी कपूर घर से निकलते ही पैपराजी के कैमरों में कैद हो जाती हैं और फिर सोशल मीडिया पर भी उनकी तस्वीरें वायरल होने में समय नहीं लेती हैं. 

5/5

बता दें कि जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link