Bold Look: बोल्डनेस में जाह्नवी कपूर से दो कदम आगे निकल रहीं छोटी बहन खुशी, ट्रांसपेरेंट कपड़े पहनकर दिए ऐसे पोज

Bold Look: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) दिन पर दिन अपनी बोल्ड ड्रेसेज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. कभी वो इतनी ज्यादा डीपनेक ड्रेस पहन लेती हैं तो कभी रिवीलिंग ड्रेस पहनकर ऐसी-ऐसी अदाएं दिखाती हैं कि उनके फैंस मदहोश हो जाते हैं. जाह्नवी की तरह उनकी छोटी बहन खुशी कपूर के सिर पर भी बोल्डनेस का खुमार चढ़ा है. खुशी भी अपनी बहन की तरह सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक रिवीलिंग और हॉट ड्रेसेज में फोटोज शेयर कर रही हैं. वहीं अब खुशी कपूर ने ट्रांसपेरेंट कपड़े पहनकर अपनी बॉडी को कैमरे पर ऐसे फ्लॉन्ट किया कि सोशल मीडिया पर फोटोज देखते ही देखते चर्चा में आ गईं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 16 Aug 2022-11:11 pm,
1/5

जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर महज 21 साल की हैं. लेकिन बोल्डनेस की बात करें तो अपनी बड़ी बहन जाह्नवी कपूर को बोल्डनेस में टक्कर देने में कोई कसर नहीं छोड़ रही.

2/5

लेटेस्ट तस्वीरों में खुशी कपूर (Khushi Kapoor) जमीन पर लेटकर एक से बढ़कर एक पोज देती हुई नजर आ रही हैं.खास बात है कि इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बिकिनी के ऊपर ट्रांसपेरेंट कपड़ा लपेटे हुए नजर आ रही हैं.

3/5

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ग्रीन कलर की बिकिनी के ऊपर नीले कलर का ट्रांसपेरेंट कपड़ा लपेटे हुई हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस अपने बालों को ओपन किए हुए बड़े से गोल इयररिंग्स में दिखीं.

 

4/5

खुशी ने इन तस्वीरों को जैसे ही अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया तो कई सेलेब्स कमेंट करने लगे. संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर ने कमेंट में फायर वाले आइकन शेयर किया. वहीं सुहाना खान ने वाओ लिखा तो जाह्नवी कपूर ने एक्सक्यूज मी कमेंट किया.

 

5/5

खुशी कपूर इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं जिसमें उनके फैंस जमकर कमेंट करते हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link