Bollywood Unmatched Couples: कोई दिखने में लगा हीरोईन का पिता तो किसी की नहीं भाई शक्ल, लोगों ने खूब सुनाए ताने

Bollywood Popular Couples: दीपिका-रणवीर से लेकर विराट-अनुष्का तक...बॉलीवुड में ऐसी कई जोड़ियां हैं जो पूरी तरह से एक दूसरे के लिए परफेक्ट नजर आते हैं. लेकिन बी टाउन में ऐसे कपल्स की भी कमी नहीं जिनकी जोड़ी पूरी तरह से बेमेल नजर आती हैं और इसी वजह से लोग इन्हें खूब ताने भी सुना चुके हैं.

पूजा चौधरी Tue, 17 Jan 2023-4:08 am,
1/5

जूही चावला से बडे़े दिखते हैं जय मेहता

Juhi Chawla: जूही चावला ने बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की लेकिन पहले उन्होने अपनी इस शादी को सीक्रेट ही रखा. पर जब लोगों के सामने ये जोड़ी आई तो इन्हें देख उनके होश ही उड़ गए थे. जूही जय मेहता से काफी छोटी दिखती हैं और इसे लेकर शुरुआत में लोगों ने उन्हें खूब ताने दिए थे. 

2/5

श्रीदेवी-बोनी की जोड़ी नहीं आई थी रास

Sridevi: श्रीदेवी की गिनती बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और टैलेंटड एक्ट्रेस में की जाती है. ऐसे में जब खुद से काफी बड़े दिखने वाली बोनी कपूर संग उन्होने शादी की तो लोगों को हैरानी तो हुई ही साथ ही उन्हें ये जोड़ी कुछ जमी नहीं. लिहाजा श्रीदेवी और बोनी की जोड़ी को भी बेमेल ही कहा गया.

3/5

किम शर्मा ने बिजनेसमैन से की थी शादी

Kim Sharma: मोहब्बतें की क्यूट सी एक्ट्रेस किम शर्मा ने 2010 में बिजनेसमैन अली पुंजानी संग ब्याह रचाया लेकिन दोनों की जोड़ी देख लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई. हालांकि कुछ साल बाद दोनों अलग हो गए लेकिन इस जोड़ी को देख लोग ये कहने से नहीं चूके कि किम ने ये फैसला शायद पैसों के लिए लिया था. 

4/5

कैप्टन संग ट्यूलिप ने रचाया ब्याह

Tulip Joshi: ट्यूलिप जोशी ने जब बॉलीवुड में एंट्री ली तो उनकी खूबसूरती पर हर कोई मर मिटा था. लेकिन जल्द ही उन्होंने एक्टिंग को अलविदा कह दिया. वो कैप्टन नायर संग घर बसा चुकी हैं. लेकिन इनकी जोड़ी देखकर भी लोगों का माथा ठनक जाता है.  

5/5

अब इनकी जोड़ी पर उठ रहे सवाल

Mahalakshmi: 4 महीने पहले महालक्ष्मी ने फिल्ममेकर रविद्र संग ब्याह रचाया लेकिन इसे लेकर दोनों को इस निर्दयी दुनिया से खूब खरी खोटी सुनने को मिल रही है. इनके प्यार पर खूब सवालिया निशान उठ रहे हैं पर ये दोनों एक दूसरे के प्यार में खोए नजर आते हैं.   

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link