Kashmera Shah Vacation Pics: थाईलैंड में छुट्टियां मना रहीं कृष्णा अभिषेक की पत्नी, बिकिनी में शेयर कर दी हॉट तस्वीरें

Kashmera Shah Bikini Looks: कश्मीरा शाह कितनी बोल्ड हैं वो तो आप जानते ही हैं. हाल ही में ये हसीना थाईलैंड में अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंचीं जहां बिकिनी वेकेशन गर्ल गैंग के साथ कश्मीरा ने खूब इन्जॉय किया.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 07 Dec 2022-6:16 am,
1/5

हाल ही में एक्ट्रेस कश्मीरा शाह की सोशल मीडिया पर कुछ हॉट तस्वीरें छाई हुई हैं जिनमे वो नियॉन बिकिनी में अपना फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं. खबर है कि एक्ट्रेस हाल ही में थाईलैंड में छुट्टियां मनाने गई थीं. अपनी हॉटनेस का जादू एक बार फिर कश्मीरा ने चला दिया है. वैसे ये कोई पहली दफा नहीं जब वो बिकिनी में नजर आई हों.  

2/5

सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें खूब छाई हुई हैं जिनमें कश्मीरा अकेले नजर नहीं आ रही हैं बल्कि उनका पूरा गैंग ही उनके साथ है. उनके साथ तस्वीरों में पूजा बनर्जी (Puja Banerjee), सारा अरफीन खान (Sara Arfeen Khan), मुनीषा खटवानी (Munisha Khatwani), रोहित के वर्मा (Rohit K Verma) और तनाज ईरानी (Tannaz Irani) नजर आ रही हैं. 

3/5

कहा जा रहा है कि 2 दिसंबर को अपने बर्थडे के मौके पर अपने गर्ल गैंग के साथ कश्मीरा थाईलैंड वेकेशन पर गई जहां पर सभी ने खूब इन्जॉय किया और ये बिकिनी गर्ल्स पूरी तरह छा गईं. सभी ने इस वेकेशन को खुलकर इन्जॉय किया.   

4/5

50 की उम्र में भी कश्मीरा का जवाब नहीं. लॉकडाउन के दौरान उन्होंने वजन घटाया और अब वो पूरी तरह शेप में हैं. एक तस्वीर शेयर करते हुरए उन्होंने लिखा कि वो 20 की उम्र के मुकाबले वो अब ज्यादा अच्छी दिखती हैं जिसके लिए उन्होंने भगवान का शुक्रिया अदा भी किया. 

5/5

हालांकि जहां लोग 50 की उम्र में भी कश्मीरा की फिटनेस और बोल्डनेस की तारीफ कर रहे हैं वहां ऐसे लोगों की भी कमी नहीं जो उन्हें इसके लिए ट्रोल कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर कश्मीरा शाह का मजाक उड़ाया जा रहा है तो नहीं उन्हें कुछ यूजर्स खरी खोटी भी सुना रहे हैं.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link