जिस शरारे को पहन गणपति दर्शन के लिए पहुंची थीं Katrina Kaif, उसकी कीमत जानने से पहले थाम लें दिल

Katrina Kaif Dress Price: कैटरीना कैफ हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता शर्मा के घर गणपति दर्शनों के लिए पहुंची थीं जहां उनका इंडियन लुक काफी चर्चा में आ गया है. लेकिन क्या आप शरारा सूट मे बेहद ही खूबसूरत लग रहीं कैटरीना की इस ड्रेस की कीमत जानते हैं आप?

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 01 Sep 2022-3:24 pm,
1/5

कैटरीना कैफ जितनी स्टाइलिश मॉर्डन ड्रेस में लगती हैं उतनी ही खूबसूरती दिखती हैं इंडियन ड्रेस में भीं. वहीं अब तो वो पंजाबी परिवार की बहू बन चुकी हैं लिहाजा जब – जब कैटरीना इंडियन अटायर पहनती हैं तो बस कमाल हो जाता है. एक बार फिर कैटरीना का वही अंदाज देखने को मिला है. 

2/5

कैटरीना कैफ हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता और आयुष शर्मा के घर पर गणपति दर्शन के लिए पहुंची थीं जहां उनके साथ विक्की कौशल भी ट्रेडिशनल लुक में दिखे लेकिन सारी लाइमलाइट कैटरीना ने लूट ली. शरारा ड्रेस में वो काफी खूबसूरत लग रही थी. 

3/5

बेहद ही खूबसूरत लाइम येलो कलर का डिजाइनर शरारा, कानों में झुमके और खुले बाल...कैटरीना इस लुक में भी काफी खूबसूरत लग रही थीं और विक्की कौशल के साथ उन्होंने हाथों में हाथ डालकर खूब पोज भी दिए.

 

4/5

अब इस प्रिटेंड कुर्ती के साथ शरारे ड्रेस की कीमत का भी पता चल गया है. ऑनलाइन इस ड्रेस की कीमत लगभग 90 हजार है जिसे डिजाइनर तरुण तहिलानी ने डिजाइन किया है. यानि अगर आपको भी ये ड्रेस पसंद आई है तो इसे खरीदने के लिए आपको अच्छी खासी जेब ढीली करनी होगी. 

5/5

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दोनों की शादी बीते साल दिसंबर में हुई थी. हालांकि दोनों अब तक प्रोफेशनल तौर पर साथ नजर नहीं आए हैं पर अब जल्द ही दोनों किसी कमर्शियल ऐड में नजर आने वाला है. हाल ही में इसका ऐलान भी कर दिया गया है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link