Kiara Advani: नो मेकअप लुक में सड़क पर निकलीं कियारा आडवाणी, देखते ही फैंस की लग गई भीड़!

Kiara Advani No Makeup Look: कियारा आडवाणी ने बहुत जल्द ही बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बना ली है. ऐसे में कियारा की फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है. हाल ही में कियारा को नो मेकअप लुक में देखा गया है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 10 Dec 2022-8:43 pm,
1/5

कियारा आडवाणी अक्सर अपने नए-नए किरदारों से लोगों का मनोरंजन करने में सफल रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस अपने रिलेशनशिप की वजह से भी लगातार सुर्खियां बटोरती रहती हैं. लेकिन इस बार कियारा के नो मेकअप लुक ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. आपने भी कभी एक्ट्रेस को ऐसे रूप में नहीं देखा होगा.

2/5

इन तस्वीरों को देखने के बाद आप समझ ही गए होंगे कि एक्ट्रेस ने अपने चेहरे पर जरा सा भी मेकअप नहीं किया हुआ है. कियारा कैजुअल अंदाज में नजर आ रही हैं. लेकिन इसके बाद भी एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं. उनके कई फैंस का दिल उनके नो मेकअप लुक पर आकर अटक गया है. 

3/5

कियारा आडवाणी ने लाइट ब्लू कलर की रिप्ड जीन्स के साथ व्हाइट कलर का टॉप पहना हुआ है. इन तस्वीरों को देखने के बाद एक्ट्रेस के लिए ये कहना सही रहेगा कि सादगी से बड़ी कोई खूबसूरती नहीं हो सकती है. हालांकि कियारा आडवाणी के फैंस बेसब्री से उनकी शादी की डेट का इंतजार करते नजर आते हैं.

4/5

कियारा को देखते ही मुंबई में उनके चाहने वालों की भीड़ लग गई. हर कोई उनके साथ फोटो खिंचवाने की कोशिश करने में लग गया. कई लोग उन्हें देखकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए. कियारा बहुत जल्द गोविंदा नाम मेरा में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगी.

5/5

लोगों ने उनके इस नो मेकअप लुक को काफी पसंद किया. कियारा आडवाणी अपनी फिल्मों की चॉइस की वजह से कई लोगों के दिलों पर राज करती हैं. गोविंदा नाम मेरा के बाद कियारा आडवाणी को कार्तिक आर्यन के साथ सत्यप्रेम की कथा में अपनी अदाकारी का जादू चलाते हुए देखा जाएगा.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link