Rakhi Sawant से 17 साल छोटे हैं Adil Khan, आखिर क्यों 27 के आदिल दे बैठे 44 की राखी को दिल! जानिए पूरी कहानी

Rakhi Sawant and Adil Khan: राखी सावंत और आदिल खान का नाम इन दिनों खूब जुड़ रहा है. जुड़ना लाजिमी भी है क्योंकि अब ये एक दूसरे के बेगम और शौहर जो बन गए हैं. लेकिन सवाल ये कि 27 के आदिल आखिर 44 की राखी को दिल कैसे और क्यों दे बैठें.

पूजा चौधरी Sat, 21 Jan 2023-2:09 pm,
1/5

आदिल संग किया राखी ने निकाह

राखी सावंत के नसीब में क्या है वो तो खुदा ही जाने क्योंकि उनकी जिंदगी में वो होता है जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होती. कम से कम पिछले 2 हफ्तों को देखकर तो ये कहा ही जा सकता है. खैर बुरा वक्त चला ही जाता है और राखी के लिए भी अच्छा समय इंतजार कर रहा है. फिलहाल सच ये है कि राखी सावंत शादीशुदा हैं.

2/5

17 साल बड़ी हैं राखी

आदिल खान से वो 7 महीने पहले ही गुपचुप निकाह कर चुकी हैं और ये बाद अब उनके शौहर भी मान चुके हैं. राखी से वो फातिमा बन गईं और अब उमरा करने जाने वाली हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि राखी और आदिल के बीच उम्र का कितना बड़ा फासला है. राखी आदिल से 5, 10 या 12 साल बड़ी नहीं बल्कि पूरे 17 साल बड़ी हैं. 

3/5

दोनों के बीच है उम्र का बड़ा फासला

ऐसे में सवाल ये कि आखिर महज 27 साल के आदिल 44 की राखी को दिल कैसे और क्यों दे बैठे. मैसूर के रहने वाले आदिल बिजनेसमैन हैं जिनके पास दौलत की कोई कमी नहीं. हैरानी की बात ये कि उनका फिल्म इंडस्ट्री या ग्लैमर वर्ल्ड से भी कोई लेना देना नहीं है. ऐसे में कर्नाटक के मैसूर से निकलकर मुंबई में उन्होंने खुद से काफी बड़ी राखी सावंत को भला कैसे ढूंढ लिया.

4/5

क्या पैसों की खातिर की शादी

कुछ लोगों की माने तो राखी ने आदिल से पैसों और स्टेबल फ्यूचर के लिए निकाह किया है तो वहीं आदिल के पास पैसे की तो कमी नहीं लेकिन जो फेम उन्हें अब मिल रहा है वो मिलना थोड़ा मुश्किल था. यही वजह है कि दोनो ने शादी की. खैर, जमाना तो कुछ ना कुछ ही रहेगा. वो कहते हैं कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना. 

5/5

आदिल संग खुश हैं राखी

लेकिन ये बात भी सच है कि राखी के हिस्से में जब-जब खुशी आई है तब-तब कुछ ना कुछ गड़बड़ हो ही जाती है. यूं तो राखी के चाहनेवाले खुश हैं और चाहते हैं कि अबकी बार हसीना का दिल ना टूटे लेकिन राखी के बारे में क्या ही कहें...उनकी सीधे चलती गाड़ी कब पटरी से उतर जाए कहना थोड़ा मुश्किल है. लेकिन कहना होगा कि प्यार में मामले में राखी-आदिल ने सैफ-करीना और मलाइका-अर्जुन को भी पीछे छोड़ दिया है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link