Arjun Kapoor के फेवरेट कलर की ड्रेस पहन बॉयफ्रेंड संग डिनर पर गईं Malaika Arora, ब्लैक ब्यूटी बन जीत लिया दिल

Malaika Arora and Arjun Kapoor: अक्सर बिजी शेड्यूल से समय निकालकर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक दूसरे से मिल ही लेते हैं और इस बार वीकेंड पर दोनों साथ नजर आए. वीकेंड इस बार दोनों ने साथ मनाने का फैसला किया तो निकल पड़ा ये जोड़ा डिनर के लिए.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 12 Nov 2022-10:41 pm,
1/5

बी टाउन का सबसे चर्चित जोड़ा है अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा जिनके चर्चे अक्सर होते हैं. भले ही दोनों मिले या ना मिले सोशल मीडिया के जरिए ये एक दूसरे से जुड़े रहते हैं और अपने फैंस से भी. लेकिन इस वीकेंड दोनों ने साथ बिताने का मन बनाया और चले आए डिनर के लिए. 

2/5

शनिवार की शाम मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को बांद्रा में स्पॉट किया गया. जहां दोनों की तस्वीरें पैपराजी के कैमरों में कैद हो गई. इस दौरान दोनों को ट्विनिंग करते हुए देखा गया. दोनों ही ब्लैक कलर के आउटफिट में काफी शानदार लग रहे थे. 

3/5

ब्लैक कलर अर्जुन कपूर का फेवरेट कलर है और अक्सर अभिनेता ऐसे ही अंदाज में नजर आते हैं. लेकिन इस बार मलाइका भी उन्हीं के रंग में रंगी नजर आईं और उनका स्टाइलिश लुक उन पर खूब सूट कर रहा था. मलाइका काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं और इस बार भी उन्होंने इसमे पूरे नंबर ले लिए. 

4/5

ब्लैक डीप वी नेक टॉप, थाई लूज पैंट और ओवर साइज ब्लेजर. वहीं इस लुक को प्वाइंट हील बेली, गले में खूबसूरत नेकलेस के साथ पूरा किया और एक बार फिर अपने स्टाइल, अपनी खूबसूरती से हर किसी को दीवाना बना दिया. मलाइके के इस लुक के चर्चे सोशल मीडिया पर छा गया है. 

5/5

वहीं डिनर के बाद दोनों रेस्टोरेंट से बाहर निकले और पैपराजी को चलते-चलते पोज दिए. वहीं अर्जुन ने पहले अपनी लेडी लव के लिए कार का दरवाजा खोला और उनके बैठने के बाद खुद भी कार में सवाल होकर निकल गए.     

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link