Malaika Arora Photos: फिर जिम लुक से टीज कर गईं मलाइका अरोड़ा, इस बार पलट कर दिया ऐसा पोज

Malaika Arora Spotted: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को हाल ही में मुंबई में स्पॉट किया गया. इस दौरान मलाइका अरोड़ा की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें मलाइका का एक बार फिर से नया जिम लुक देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद मलाइका का इन तस्वीरों को वायरल होने में मिनटों का ही वक्त लगा है. फैंस के बीच मलाइका के इस लुक के चर्चे काफी तेजी से हो रहे हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 31 Oct 2022-11:58 am,
1/5

बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा अपनी एक्टिंग से ज्यादा फैशन स्टेटमेंट और फिटनेस को लेकर तारीफें बटोरती हैं. मलाइका अपनी पर्सनल लाइफ और अर्जुन कपूर के साथ रिश्तों के लेकर छाई रहती हैं. इसके साथ ही अब एक बार फिर से मलाइका का नया लुक सामने आया है जिसकी तस्वीरें हम उनके फैंस के लिए लेकर आए हैं. मलाइका की इन तस्वीरों को देखने के लिए रुख कीजिए आगे की स्लाइड्स का. 

 

2/5

मलाइका अरोड़ा के घर से निकलते है उन्हें स्पॉट करते और उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए पैपराजी जम हो जाते हैं. ऐसे में मलाइका भी कभी उन्हें निराश नहीं करती और भले ही कुछ सेकेंड के लिए लेकिन मलाइका हमेशा पैपराजी को रुक कर पोज देती हैं.  

3/5

सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मलाइका अरोड़ा इस दौरान ट्राउजर्स और व्हाइट टी शर्ट पहने स्टाइलिश लुक में दिखाई दे रही थीं. इसके साथ ही मलाइका ने बालों को कैजुल अंदाज में बांधा हुआ था. 

4/5

बता दें कि मलाइका अरोड़ा 49 साल की हो चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. मलाइका अरोड़ा के बर्थडे पर उन्हें अर्जुन कपूर ने स्पेशल पोस्ट के साथ विश किया था. 

5/5

बता दें कि मलाइका के फैंस को उनकी फिल्मों या शोज से ज्यादा उनके फोटोशूट और बोल्ड लुक्स का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है. मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड पार्टियों की जान मानी जाती हैं और उनके बिना किसी भी पार्टी की रौनक फीकी ही रहती है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link