Extra Marital Affair: पति के रहते किसी दूसरे मर्द पर आया इन एक्ट्रेसेस का दिल, सब कुछ भूलकर चला बैठीं अफेयर

Extra Marital Affair: हीरोइनों की पर्सनल लाइफ अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. ऐसे में कई बार स्टार्स से एक्सट्रा मैरिटल अफेयर भी खूब चर्चा में रहते हैं. कई बार देखा गया है कि शादी के बाद भी कई एक्ट्रेसेस पति के बजाय किसी दूसरे शख्स की तरह इतनी ज्यादा अट्रैक्ट हो जाती हैं कि उनका एक्सट्रा मैरिटल अफेयर ही शुरू हो जाता है. आज हम कुछ ऐसी ही अदाकाराओं के बारे में बताएंगे जिनपर एक्सट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगा.

प्रीति पाल Thu, 23 Mar 2023-12:33 pm,
1/5

संजीदा शेख

एक्टर आमिर अली और संजीदा शेख कभी टीवी के पॉपुलर कपल हुआ करते थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजीदा शेख पर भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लग चुका है. एक्टर हर्षवर्धन राणे को दोनों के तलाक का कारण बताया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 'तैश' की शूटिंग के वक्त संजीदा और हर्षवर्धन की नजदीकियां काफी बढ़ गई थीं.

 

2/5

दीपिका कक्कड़

पहले पति रौनक के साथ तलाक के बाद दीपिका कक्कड़ पर भी एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप लगे थे. साल 2011 में दीपिका की मुलाकात शोएब इब्राहिम से हुई थी और उसके अगले साल उन्होंने रौनक से तलाक ले लिया था. आज दीपिका और शोएब एक-दूसरे के साथ बहुत खुश हैं और अपने पहले बच्चे के आने की तैयारी कर रहे हैं. 

 

3/5

काम्या पंजाबी

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी पर पति को धोखा देने का आरोप लगा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके एक्स पति बंटी नेगी ने काम्या पर संजय दत्त के कजिन निमाई बाली के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था. हालांकि, काम्या ने हमेशा ही इन आरोपो को गलत बताया. एक्ट्रेस ने बताया कि अपने तलाक के बाद वो निमाई के साथ रिलेशनशिप में आई थीं. 

 

4/5

निशा रावल

टीवी का एक और मशहूर कपल जो अब साथ नहीं है. निशा रावल को लेकर करण मेहरा ने खुलासा किया है कि निशा का अफेयर उनके मुंह बोले भाई रितेश सेतिया के साथ चल रहा था.

 

5/5

मलाइका अरोड़ा

इस लिस्ट में मलाइका अरोड़ा का नाम भी शामिल है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरबाज खान के साथ मलाइका के तलाक की वजह अर्जुन कपूर के साथ उनकी बढ़ती नजदीकियों को बताया जाता है. खैर, अरबाज से तलाक के बाद अर्जुन और मलाइका एक-दूसरे के साथ हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link