परिवार और सोसायटी का प्रेशर, बेटे की चिंता...Arbaaz Khan से तलाक की एक रात पहले तक ये सब झेल रही थीं Malaika Arora

Malaika Arora Arbaaz Khan: किसी भी रिश्ते को तोड़ना किसी के लिए भी आसान नही होता. मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान आज भले ही जिंदगी में आगे बढ़ चुके हों लेकिन तलाक से एक रात पहले तक मलाइका उस उधेड़बुन में थीं जो शायद हर महिला फेस करती होगी.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 08 Aug 2022-3:49 pm,
1/5

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान को अलग हुए अब कई साल हो चुके हैं. 5 साल पहले 2017 में इनका तलाक हुआ था और अब दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ चुके हैं. दोनों प्यार में हैं और जल्द ही दूसरी शादी कर अपने फैंस को ये गुड न्यूज भी दे सकते हैं. (सोशल मीडिया) 

2/5

भले ही आज मलाइका काफी खुश हैं, सक्सेस हैं, आजाद हैं और वो अपने बेटे की अच्छी परवरिश कर रही हैं लेकिन जब वो अरबाज खान से तलाक ले रही थीं तब उनके दिल में काफी डर था. वो तमाम सवाल उनके मन में खलबली मचाए हुए थे जिनके जवाब आज उन्हें मिल चुकी हैं. (सोशल मीडिया)

3/5

तलाक से एक रात पहले तक मलाइका जबरदस्त प्रेशर में थीं. परिवार उन्हें बार-बार अपने फैसले पर दो बार सोचने के लिए दबाव बना रहा था साथ ही साथ ‘समाज क्या कहेगा’. ये सोचकर वो पहले से ही बैचैन थीं. इसके अलावा उनके मन में जो सबसे बड़ा सवाल था. वो था बेटे अरहान को लेकर. (सोशल मीडिया)

4/5

मलाइका अरोड़ा समझ नहीं पा रही थीं कि इस सिचुएशन से उनका बेटा किस तरह डील करेगा और वो आगे चलकर काम भी कर पाएंगी या नहीं. लेकिन इन सवालों के बीच मलाइका ने वहीं किया जो उनके मन ने कहा. उस वक्त वो उस रिश्ते में घुटन महसूस कर रही थीं लिहाजा उन्होंने इससे आजाद हो जाना ही ठीक समझा. (सोशल मीडिया) 

5/5

आज मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर संग खुश हैं तो अरबाज जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं. मलाइका और अर्जुन पिछले 4 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे है और अब खबर है कि दोनों अपने रिश्ते को एक नया नाम भी देना चाहते हैं. (सोशल मीडिया)

  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link