Cannes Film Festival 2023: प्रेग्नेंसी डिलीवरी के कुछ ही महीनों बाद इस हसीना ने कान्स में मचाया तहलका, बोल्ड लुक पर फिदा हुए फैंस!

Esha Gupta, Sara Ali Khan, Urvash Rautela के साथ और भी कई सारी सेलिब्रिटीज हैं, जो इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 (Cannes Film Festival 2023) में, रेड कार्पेट पर अपनी खूबसूरती से चार चांद लगा रही हैं. इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के साथ एक और हसीना हैं जिन्होंने अपने पहले लुक से लोगों के दिल की धड़कनें बढ़ा दी हैं. बता दें कि इस हसीना की कुछ महीनों पहले ही डिलीवरी हुई है और आज ये कान्स में अपने बोल्ड लुक से लोगों को दीवाना बना रही हैं...

अनन्या श्रीवास्तव Wed, 17 May 2023-7:53 am,
1/5

इस हसीना ने कान्स में बोल्डनेस से मचाया कोहराम!

जिस सेलिब्रिटी की हम बात कर रहे हैं, उन्होंने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और बिपाशा बसु (Bipasha Basu) की तरह दिसंबर में अपने बेटे को डिलीवर किया है. प्रेग्नेंसी डिलीवरी के कुछ ही महीनों बाद ये हसीना कान्स पहुंच गई हैं और अपनी बोल्डनेस से लोगों को दीवाना बना रही हैं!

2/5

मासूम मिनावाला

अगर आप इन्हें नहीं पहचान पाए हैं तो बता दें कि ये कोई एक्ट्रेस नहीं हैं लेकिन सोशल मीडिया पर इनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है! ये एक बेहद पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जिनका नाम मासूम मीनावाला (Masoom Minawala) है. 

3/5

कान्स 2023 में मासूम मीनावाला का पहला लुक

मासूम मीनावाला, जिन्होंने दिसंबर में अपने बच्चे को जन्म दिया है, आज कान्स में एक बेहद रिवीलिंग लुक में नजर आ रही हैं. बता दें कि मासूम पहले भी कई बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपीयरेंस कर चुकी हैं और उनके फैशन और स्टाइल को काफी पसंद भी किया जाता है.

4/5

मासूम मीनावाला का बेहद बोल्ड लुक!

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मासूम ने अपने पहले कान्स लुक के लिए स्ट्रीटवेयर चुना है. एक बेहद हाई स्लिट डेनिम स्कर्ट को मासूम ने एक ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और सेम मटीरियल के जैकिट के साथ पेयर किया है. 

5/5

मासूम मीनावाला की सबसे हॉट तस्वीर!

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मासूम मीनावला का यह लुक कितना ज्यादा रिवीलिंग और बोल्ड है! हसीना ने जो ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा पहनी है, इस फोटो में वो दिखाई दे रही है, एक्ट्रेस का क्रॉप जैकिट सामने से खुला हुआ है और स्कर्ट में भी ऊपर तक का स्लिट है जो उनके लुक को हद से ज्यादा बोल्ड और एक्सपोजिंग बना रहा है.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link