साड़ी पहन Monalisa ने दिखाईं ऐसी कातिलाना अदाएं, फैंस के दिलों पर चल गईं छुरियां!

Monalisa Latest Photoshoot: कई लोग मोनालिसा की नई-नई तस्वीरों का इंतजार करते हैं. ऐसे में भोजपुरी एक्ट्रेस भी अपने फैंस को ज्यादा इंतजार न करवाते हुए नए-नए पोस्ट शेयर करती ही रहती हैं. आइए देखते हैं मोनालिसा का लेटेस्ट फोटोशूट...

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 20 Dec 2022-12:52 pm,
1/5

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की फैन फॉलोइंग वाकई में काफी जबरदस्त है. लोग उनकी एक्टिंग स्किल्स से लेकर उनके हर लुक को ढेर सारा प्यार देते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस के एक और लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और लोगों का दिल जीत रही हैं.  

2/5

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा ने लाल रंग की खूबसूरत सी साड़ी पहनी हुई है. फुल स्लीव्ज ब्लाउज के साथ मोनालिसा गजब ढा रही हैं. इस फोटोशूट की कुछ फोटोज को भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपने ही इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. 

3/5

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा नीचे बैठकर कातिलाना पोज दे रही हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस ने काफी हैवी और खूबसूरत गहने भी पहने हुए हैं. साड़ी पर भी बारीकी से काम किया गया है. इस फोटो में एक्ट्रेस इस तरह से पोज दे रही हैं कि उनकी क्लीवेज भी नजर आ रही है. 

4/5

मोनालिसा का मेकअप उनके पूरे लुक में चार चांद लगा रहा है. इस फोटो में आप एक्ट्रेस का पूरा आउटफिट देख सकते हैं. जहां कई एक्ट्रेसेज केवल अपनी बोल्ड तस्वीरों से लोगों का ध्यान खींचती हैं तो वहीं मोनालिसा साड़ी पहनकर लोगों के दिलों पर राज करती हैं. साड़ी पहनकर एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक पोज दिए. 

5/5

भोजपुरी एक्ट्रेस ने साड़ी के साथ अपने लुक को कम्प्लीट करने के लिए बाल को कर्ली स्टाइल करवाया है. कमेंट सेक्शन में लोग मोनालिसा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. जहां कुछ यूजर्स ने हार्ट वाले इमोजी पोस्ट किए तो वहीं कई यूजर्स ने फायर वाले इमोजी भेजे. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link