Mouni Roy Photos: घर से ऐसी स्ट्रैपी ड्रेस पहनकर निकल पड़ीं मौनी रॉय, फोटोज ने मचा दिया तहलका

Mouni Roy Photos: टीवी सीरियल में `नागिन` (Naagin) का रोल प्ले कर चुकीं मौनी रॉय (Mouni Roy) की जब भी कोई ड्रेस पहनती हैं तो उनसे नजरें हटना लोगों का मुश्किल हो जाता है.इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब एक्ट्रेस ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनकर घर से निकल पड़ीं. इस शॉर्ट नारंगी कलर की ड्रेस में मौनी ना केवल काफी ग्लैमरस लगीं बल्कि उनकी अदाएं भी काफी हॉट लगीं. इन तस्वीरों में मौनी के साथ उनकी दोस्त भी नजर आईं जिसने एक्ट्रेस से मैचिंग के ही कपड़े पहने हुए थे. मौनी और उनकी दोस्त इस मैचिंग कलर की ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने कहर ढाती दिखीं. देखिए मौनी रॉय की लेटेस्ट तस्वीरें.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 31 Jul 2022-7:53 pm,
1/5

लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनकर कैमरे के सामन पोज देती हुई दिखीं. खास बात है कि मौनी की ये ड्रेस दो पतली भी डोरियों पर टिकी हुई है.

 

2/5

इस ड्रेस का मौनी ने ब्रालेस होकर पहना है जो कि फोटोज में साफ दिख रहा है. वहीं मौनी के साथ खड़ी उनकी दोस्त भी नांरगी कलर की टाइट ड्रेस पहने नजर आईं.

 

3/5

मौनी और उनकी दोस्त कभी कैमरे पर पोज देती हुई नजर आ रही हैं तो कभी अपने कैमरे में अपनी अदाओं का जादू चलाते हुए दिखीं. तस्वीरों से इतना तो साफ है कि एक्ट्रेस संडे को फुल एन्जॉय करने के मूड में है.

4/5

इन तस्वीरों को मौनी ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ शेयर किया है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'बिल्कुल भी आइडिया नहीं था कि हम दोनों की कलर ट्यूनिंग ऐसे हो जाएगी.' 

 

5/5

मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन एक से बढ़कर एक लुक्स की फोटोज शेयर करती हैं. इन तस्वीरों पर उनके फैंस जमकर प्यार भी बरसाते हैं. आपको बता दें,मौनी ने इसी साल सूरज नांबियार संग शादी की है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link