Monalisa Actress: लाल साड़ी में मोनालिसा ने ढाया कहर, इस खास शो के लिए हुईं तैयार; फैंस में मची हलचल!

Monalisa Photos: भोजपुरी सुपरस्टार मोनालिसा (Monalisa) एक बेहद पॉपुलर स्टार हैं जो भोजपुरी शो और मूवीज के साथ-साथ हिंदी टीवी शोज में भी कई बार नजर आती हैं. मोनालिसा अपने काम के साथ-साथ अपने सोशल मीडिया की वजह से भी जानी जाती हैं जहाँ वो लगभग हर दिन नई फोटोज या वीडियोज शेयर करती रहती हैं. कुछ देर पहले ही मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर नई फोटोज शेयर की हैं जिन्होंने फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ा दी हैं. आप भी इन फोटोज पर एक नजर जरूर डालें...

अनन्या श्रीवास्तव Wed, 03 May 2023-7:06 pm,
1/5

मोनालिसा

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, भोजपुरी स्टार मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इंस्टाग्राम (Monalisa Instagram) पर नई फोटोज शेयर करती रहती हैं. यह जो फोटो आप देख रहे हैं, उसके साथ-साथ एक्ट्रेस ने इस लुक में कई तस्वीरें पोस्ट की हैं. 

2/5

मोनालिसा की तस्वीरें

इस फोटो में मोनालिसा का पूरा लुक तो नजर नहीं आ रहा है लेकिन इसमें उनका डीप नेक ब्लाउस लोगों का ध्यान अपनी ओर तेजी से खींच रहा है. इस फोटो में एक्ट्रेस की अदाएं फैंस को बहुत पसंद आई हैं.

3/5

मोनालिसा का नया शो

यह तो आपको पता ही होगा कि मोनालिसा भोजपुरी के साथ हिंदी सीरियल्स में भी नजर आती हैं. आजकल एक्ट्रेस शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के साथ शो 'बेकाबू' (Bekaaboo) में नजर आ रही हैं जिसमें ये एक नेगेटिव रोल निभा रही हैं.

4/5

हो रहा है नागिन 6 और बेकाबू का महासंगम!

अपनी फोटो के कैप्शन में मोनालिसा ने लिखा है कि उनका ये लुक उनके शो 'बेकाबू' और सीरियल 'नागिन 6' के महासंगम से है जिसके लिए वो काफी एक्साइटेड हैं.

5/5

मोनालिसा का पोज

इस फोटो में मोनालिसा ने काफी अलग पोज किया है; ये एक भरतनाट्यम डांस स्टेप है और इस फोटो में मोनालिसा अपना पूरा लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link