रात में कभी भी अकेले में न देखें ये हॉरर मूवीज, OTT पर मौजूद है ये रूह कपा देने वाली सीरीज

हॉरर मूवीज से कई तरह के एक्सपीरियंस मिलते हैं. अगर आप इनको रात में देखते हैं तो डर के साथ आपको रोमांच का एक्सपीरियंस भी मिलेगा. आइए सुपरनैचुरल थ्रिलर्स से लेकर मनोवैज्ञानिक हॉरर तक ऐसी ही कुछ फिल्मों की बात करते हैं...

Thu, 27 Jun 2024-12:28 pm,
1/6

फोबिया

 

 

 राधिका आप्टे अभिनीत, साइकोलॉजिकल हॉरर फिल्म है. इसमें एक्ट्रेस एगोराफोबिया से पीड़ित है. इसके थ्रिलर सीन रात में देखने के लिए बेस्ट हैं.

 

2/6

स्त्री

 

 

 इसमें एक महिला आत्मा रात में पुरुषों का अपहरण करती है. हॉरर और कॉमेडी मिक्स का होने के कारण, इस मूवी को रात में देखने का मजा दोगुना हो जाता है.

 

3/6

तुम्बाड

 

 

 ये मूवी 20वीं सदी के शुरुआत की कहानी पर है. एक शख्स तुम्बाड गांव में छुपे खजाने की खोज करता है. अपने अनोखे डरावने माहौल और शानदार सीन्स के लिए फेमस, ये फिल्म रात में देखने के लिए परफेक्ट है.

 

4/6

बुलबुल

 

यह बालिका वधू की कहानी बताती है. जो बाद में मिस्टीरियस महिला बन जाती है. अपनी कहानी और सीन्स के लिए सराही जाने वाली ये फिल्म रात में देखने के लिए परफेक्ट है.

 

5/6

रात अकेली है

 

 

वैसे तो ये क्राइम थ्रिलर है. लेकिन इसमें हॉरर और सस्पेंस जॉनर्स का भी मिक्स्चर है. ये पुलिस अधिकारी की हत्या की जांच की कहानी है.

 

6/6

भूत – पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप

 

 

एक शिपिंग अधिकारी की कहानी जो एक समुद्र तट पर फंसे हुए जहाज का सामना करता है. ये मूवी साइकोलॉजिस्ट हॉरर के साथ सुपरनैचुरल पावर दर्शाती है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link