Nia Sharma की इन 5 सबसे बोल्ड फोटोज ने सर्दी में भी बढ़ाया पारा! हॉटनेस देख पिघल गए फैंस के दिल

Nia Sharma Hot Looks: निया शर्मा(Nia Sharma) टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. ये सोशल मीडियो पर काफी एक्टिव रहती हैं. निया अपने बोल्ड अंदाज से लोगों का दिल जीतती आई हैं. एक्ट्रेस अपने इंस्टा हैंडल पर हमेशा ही नए-नए लुक्स में फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती हैं. निया की बोल्ड तस्वीरें देखकर लोगों के होश उड़ जाते हैं. इनका फैशन सेंस और स्टाइल कमाल का है. आइए जरा एक बार निया के 5 सबसे बोल्ड फोटोज पर नजर डालते हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 16 Dec 2022-2:39 pm,
1/5

अपनी इस तस्वीर में निया शर्मा बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. इन्होंने ऑफ व्हाइट स्लिट गाउन पहना है. इसके साथ ही निया ने लुक को पूरा करने के लिए न्यूड मेकअप किया हुआ है.

2/5

इस ड्रेस में निया बेहद हॉट लग रही हैं. एक्ट्रेस ने पिंक ब्रा के साथ सफेद पैंट्स पेयर किया हैं. एक्ट्रेस के बाल खुले हैं और लुक को पूरा करने के लिए निया ने न्यूड मेकअप लुक रखा है.

3/5

इस लुक में निया ने कंप्लीट ब्लैक आउटफिट पहना हुआ है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने काले चश्मे लगाए हुए हैं. निया इस लुक में  बेहद हॉट लग रही हैं.

4/5

निया का ये लुक बेहद ही बोल्ड है. इसमें निया ने ब्लू लहंगा पहना है जिसके ऊपर उन्होंने ऑफ शोल्डर ब्लाउज पहना हुआ है. इसके साथ ही लहंगे पर उन्होंने एक हैवी हार भी पहना है.

5/5

ये लुक निया का सबसे बोल्ड लुक्स में से एक है. इसमें निया ने एक सिर्फ एक पिंक जैकेट पहना हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने एक सफेद पैंट पेयर किया है. इसमें निया बहुत हॉट लग रही हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link